spot_img
Wednesday, November 30, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, November 30, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

बीआईटी सिंदरी समेत सभी पॉलिटेक्निक संस्‍थानों में रिक्‍त पदों पर होगी नियुक्ति

spot_img
spot_img
- Advertisement -

रांची : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने बीआईटी सिंदरी सहित सभी पॉलिटेक्निक संस्थानों में 31 मार्च 2021 तक की रिक्तियों का आकलन कर रोस्टर क्लीयरेंस के लिए त्वरित कार्रवाई करने के मामले में पूर्व में विज्ञापित रिक्तियों के विरुद्ध आवेदन देने वाले अभ्यर्थियों को पुनः आवेदन समर्पित करने एवं उम्र सीमा में छूट प्रदान करने के प्रस्ताव एवं तत्संबंधी संशोधित अधियाचना पत्र प्रारूप को जेपीएससी को भेजे जाने पर अपनी सहमति दी है.

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : आदिवासी धर्म, संस्‍कृति, भाषा व परंपरा को बचाये रखने के लिए सरना धर्म कोड जरूरी : राजेश कच्‍छप

1 अगस्त 2020 होगा कट ऑफ डेट

मुख्यमंत्री द्वारा अनुमोदित प्रस्ताव के तहत बीआईटी सिंदरी में सहायक प्रोफेसर के पद पर नियुक्ति के लिए भेजी गई अधियाचना का कट ऑफ डेट 1 अगस्त 2020 करने के साथ नए अभ्यर्थियों के लिए भी पुनः विज्ञापन प्रकाशित किया जाएगा. जेपीएससी द्वारा इस संबंध में पूर्व में प्रकाशित विज्ञापन के आलोक में जिन अभ्यर्थियों ने पूर्व में ही आवेदन आयोग को भेजा है, उन्हें फिर से आवेदन देने की जरूरत नहीं होगी. इसके अलावा बीआईटी सिंदरी में ही सहायक प्रोफेसर के पद पर बैकलॉग नियुक्ति के लिए भेजी गई अधियाचना का कट ऑफ डेट भी 1 अगस्त 2020 करते हुए पुनः विज्ञापन प्रकाशित किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : नेता जी को चुनाव आते ही याद आया विकास, जनता ने दिखाया आइना

जेपीएससी को 2015 में भेजी गई थी अधियाचना

बीआईटी सिंदरी में सहायक प्राध्यापक के पद पर नियुक्ति के लिए जेपीएससी को नवंबर 2015 में अधियाचना भेजी गई थी. इसके अलावा आय़ोग द्वारा विज्ञापन प्रकाशित किए हुए भी लगभग दो साल से अधिक हो चुके हैं. ऐसी परिस्थिति में कट ऑफ डेट को बढ़ाकर 1 अगस्त 2020 करने तथा फिऱ से विज्ञापन प्रकाशित करने का प्रस्ताव तैयार किया गया.

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img