spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img

Related articles

350 साल पुराने मंदिर की प्रतिमा तोड़ी, कहा- सपने में आए थे भगवान

हजारीबाग: विष्णुगढ़ प्रखंड के 350 साल पुराने मंदिर में प्रतिमा को खंडित किये जाने का मामला सामने आया है। एक युवक ने यहां के हनुमान धारा मंदिर में हनुमान जी प्रतिमा को तोड़ दिया। प्रतिमा तोड़ने वाले युवक का नाम जीतेंद्र है। बताया जाता है कि शनिवार 10 अक्टूबर की रात उसने मंदिर में स्थित प्रतिमा तोड़ दी और उसके बाद वह भागा नहीं बल्कि वहीं बैठा रहा। सुबह जब लोग वहां पहुंचे तो मामले का पता चलने पर उन्होंने युवक को पकड़ लिया। घटना सामने आने के बाद गांव के लोगों में आक्रोश फैल गया। सैकड़ों लोग मंदिर में जमा हो गये और आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने लगे। पुलिस भी सूचना मिलते ही पहुंच गई। हालांकि इस मामले में अभी तक एफआईआर नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़ें : Dhanbad में झामुमो नेता और उनकी पत्नी की निर्मम हत्या

मंदिर के पास मौजूद है पुलिस

युवकउधर कुछ जमीन दलाल, नेता और ठेकेदार मामले की लीपापोती करने के लिए थाना पहुंच गये हैं। आरोपी युवक एक बीजेपी नेता का भतीजा है। इसलिए उसे बचाने के लिए विक्षिप्त घोषित कर मामले को रफादफा करने की कोशिश जारी है। खबर लिखे जाने तक एफआईआर नहीं हुआ है। उधर ग्रामीणों के गुस्से को देखते हुए पुलिस उन्हें समझाने में जुटी हुई थी। ग्रामीणों का कहना था कि मंदिर इतने सालों पुराना था और प्रतिमा भी इतनी पुरानी थी। इसलिए दोषी युवक पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

एसपी ने कहा, युवक शरारती किस्म का है

हजारीबाग के एसपी कार्तिक एस ने इस घटना के बारे में बताया कि सूचना पाते ही पुलिस ने युवक को कब्जे में ले लिया है। युवक शरारती किस्म का है। पुलिस युवक पर प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रही है। सपने की बात युवक की दिमाग की उपज भर है। पुलिस उचित कार्रवाई कर रही है और वहां की स्थिति नियंत्रण में है।

इसे भी पढ़ें : दो अलग-अलग मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img