23 की लड़की को 56 साल के शख्स से टिंडर पर हुआ प्यार, फिर…

Published:

Kohramlive : प्यार करने के लिए और शादी करने के वास्ते कोई उम्र सीमा नहीं है, क्योंकि इन मामलों में कोई रिटायरमेंट एज निर्धारित नहीं है। चाहे उम्र में कितना भी फर्क क्यों न हो, अगर कपल एक दूसरे को संतुष्ट और खुश रखते हैं तो यह रिश्ते की मजबूती का प्रमाण है। सोशल मीडिया पर आजकल एक कपल का रिलेशनशिप चर्चाओं में है। उम्र में 33 साल का अंतर होने के बावजूद 23 साल की लड़की अपने 56 साल के पार्टनर के साथ खुश है। खास बात ये है कि बॉयफ्रेंड काफी अमीर है, लेकिन गर्लफ्रेंड का कहना है कि वह दिवालिया भी हो जाएं तो वह उसे प्रेम करती रहेगी। ये कपल ब्रिटेन में एक महल में रहता है।

टिंडर पर दोनों की हुई थी मुलाकात

बॉयफ्रेंड जेफ विन की मुलाकात गर्लफ्रेंड अलाना लुक से टिंडर पर हुई थी। दो मुलाकातों के बाद ही कपल ने रिलेशनशिप पक्का कर लिया। 33 साल का एज गैप की वजह से कपल को लोगों के सवालों का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में दोनों ने सगाई की है।

प्यार की वजह से किया इंगेजमेंट

अलाना के मुताबिक उन्होंने जेफ से इंगेजमेंट उनके करोड़पति होने की वजह से नहीं, बल्कि प्यार की वजह से किया। कपल 11 बेडरूम के आलीशान घर में रहते हैं। जेफ अक्सर गर्लफ्रेंड को कीमती गिफ्टस देते रहते हैं। दोनों एक-दूसरे को इतना पसंद करते हैं कि दूसरी डेट पर ही जेफ ने अलाना को डायमंड के इयररिंग गिफ्ट किए थे। एक्सपेंसिव लाइफस्टाइल और महंगे गिफ्ट को लेकर अलाना का कहना है कि वह गोल्ड डिगर नहीं हैं और उनका रिलेशनशिप सच्चा है।

2 साल से साथ है कपल

अलाना ने अपनी  फिलिंग शेयर करते हुए बताया- अगर जेफ के पास कुछ भी ना बचे और वह बैंकरप्ट भी हो जाते हैं, तब भी वह उनसे उतना ही प्यार करेंगी। कपल करीब 2 साल से साथ में हैं। जेफ ने गर्लफ्रेंड को कई एक्सपेंसिव गिफ्ट दिए हैं जैसे रॉलेक्स वॉच, ऑडी, लग्जरी ट्रिप्स. यह लिस्ट बहुत लंबी है। पहले अलाना जहां रेंटेड फ्लैट में रहती थीं, अब उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई है। क्लीनर से लेकर बारटेंडर तक, हर कोई उनकी सेवा में हाजिर रहता है। अलाना के मुताबिक उन्हें यह सब कभी नहीं चाहिए था और वह जेफ के साथ इस चीज का करार करने के लिए भी तैयार हैं कि उनके बाद उनके आलीशान महल की वारिस वह नहीं होंगी।

इसे भी पढ़ें : जुलाई में बदल जाएंगे इतने नियम, भरना पड़ेगा जुर्माना !

इसे भी पढ़ें : उफ, प्रेग्नेंट नेहा को मार डाला… देखें

इसे भी पढ़ें : देहरी पर बैठा इंसान धधक उठा, देखें कैसे…

इसे भी पढ़ें : मैट्रिक में बेहतर रिजल्ट लाने गई शिष्या के पेट में पलने लगा बच्चा

इसे भी पढ़ें : Amazing : महिला के गर्भ में पल रहे 13 बच्चे

इसे भी पढ़ें : अगले सप्ताह से सरकारी दफ्तर और स्कूल बंद करने के आदेश, जानिए क्यों…

Related articles

Recent articles

Follow us

Don't Miss