spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

नहीं रहे बॉलीवुड के वेटरन एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी…

- Advertisement -

KohramLive : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी नहीं रहे। बीती देर शाम उन्होंने अंतिम सांस ली। जानकारी के अनुसार मिथिलेश को दिल की बीमारी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी तबीयत खराब थी। लखनऊ में उनका इलाज चल रहा था। कुछ दिन पहले ही उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद देखभाल के लिए उन्हें होमटाउन शिफ्ट कर दिया गया था।

मिथिलेश के दामाद आशीष चतुर्वेदी ने उनके देहांत की खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। आशीष ने फेसबुक पर मिथिलेश की तस्वीरें शेयर की और लिखा… “आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।”

- Advertisement -

इंडस्ट्री में शोक की लहर

मिथिलेश के गुजर जाने की फैली खबर आने के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। यहां याद दिला दें कि मिथिलेश चतुर्वेदी ने बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘भाई भाई’ से की थी। मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपने करियर में कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में एक्टिंग की है। ऋतिक रोशन, सलमान खान और शाहरुख खान सरीखे अभिनेता संग काम किया है। सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, अभिषेक बच्चन की ‘बंटी और बबली’, ऋतिक रोशन अभिनीत ‘कृष’ और सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ में देखा गया था। उन्हें सबसे ज्यादा पहचान ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई… मिल गया’ से मिली। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

इसे भी पढ़ें : सिर्फ इसलिए बीवी ने कर डाला सिर धड़ से अलग… देखें

इसे भी पढ़ें : चोरी की बाइक गिरवी रख मोटी कमाई करने वाले के किस्से अजीब, सुनें क्या बोले SSP

इसे भी पढ़ें : रूम पार्टनर ने ही किया सहेली का किडनैप, देखें वीडियो…

इसे भी पढ़ें : BPSC 66वीं का Final Result Declared, 685 अभ्यर्थी सफल, ये हैं टॉपर

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img