29 C
Ranchi
Sunday, July 25, 2021
spot_img

Latest Posts

फूफा बना हैवान, अगवा कर बनाया हवस का शिकार, बोला- मुंह खोला तो…

Bokaro : रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक सगे फूफा ने भतीजी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला। इतना ही नहीं घटना का वीडियो और फोटो भी खींच लिया। जबरन उसकी मांग में सिंदूर भी डाल दिया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और चुप रहने की धमकी दी। बोला किसी के सामने मुंह खोला तो कहीं का नहीं छोड़ेंगे। तुम्‍हारा फोटो और वीडियो वायरल कर देंगे। बदनाम हो जाओगी।

Read More : सोई बच्ची को चुपके से गोद में उठा ले गया… देखिये, कैसे हैवान ने ले ली बच्ची की जान

इधर पीड़िता के घर नहीं लौटने से मां-बाप किसी अनहोनी की आशंका से परेशान हो गए। पागलों की तरह बेटी को ढूंढने लगे। इसी बीच कहीं से पता चला कि बेटी जमशेदपुर में है। भागे-भागे परिजन जमशेदपुर पहुंचे। आसपास के लोगों के सहयोग से दरिंदे के चंगुल से बेटी को छुड़ाया और उसे लेकर बोकारो के बालीडीह में स्थित अपने घर पहुंचे। बोकारो के महिला थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Read More :  #CM के पर्सनल सिक्‍योरिटी ऑफिसर और #SP में चले लात-घूंसे (देखें वीडियो)  

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जैनामोड़ से अपने घर बालीडीह लौट रही थी। रास्‍ते में आरोपी फूफा ने घर छोड़ने के बहाने उसे अपनी कार में बैठा लिया। कार में ही कुछ केमिकल सूंघा दिया, जिससे वो बेहोश हो गई। होश आया तो खुद को जमशेदपुर में पाया। अनहोनी का संदेह हु‍आ तो शोर मचानी चाही। मगर आरोपी ने मारपीट कर मुंह बंद करा दिया।

Read More : ICU में भर्ती मरीज की आंख कुतर गया चूहा…

Latest Posts

Don't Miss