February 24, 2024
Saturday, February 24, 2024
More
    20 C
    Patna
    16.1 C
    Ranchi
    15 C
    Lucknow
    spot_img

    PLFI के दो उग्रवादी धराए, बंदूक-बाइक भी बरामद

    spot_img

    Published On :

    चाईबासा : नक्सल विरोधी अभियान को मिली बड़ी सफलता। PLFI के दो उग्रवादी पुलिस के हत्थे चढ़े। सुरक्षा बलों को यह सफलता कोल्हान के चक्रधरपुर के टैबो थाने के लोवाहातू जंगल में सर्च अभियान के दौरान मिली। गिरफ्तार उग्रवादियों के पास पुलिस ने एक देसी बंदूक, मोटरसाइकिल, बॉफेंग कंपनी का एक चार्जर सहित वायरलेस सेट, 10 मोबाइल और प्रतिबंधित पीएलएफआई का दो पर्चा और अन्य सामान बरामद किया है।

    PLFI के दोनों उग्रवादी टैबो के रहने वाले हैं 

    चक्रधरपुर के एसडीपीओ नाथू सिंह मीणा ने बताया कि गिरफ्तार उग्रवादियों में 31 वर्षीय सिरका तोपनो और 32 वर्षीय प्रभुसहाय पूर्ति हैं। नक्सली सिरका तोपनो थाना टैबो के पिंगु और नक्सली प्रभु सहाय लोवाहातु थाना के टैबो का रहने वाला है।

    इसे भी पढ़ें : पढ़ने जा रही हूं, Disturb न करें..कहकर किशोरी गई कमरे में, और…

    मोदी गिरोह के दस्ता सदस्य हैं दोनों

    उन्होंने बताया कि चाईबासा पुलिस को जानकारी मिली थी लोवाहातु जंगल के आसपास के क्षेत्रों में पीएलएफआई के मोदी उर्फ हर सिंह साण्डी पूर्ति के 8 से 10 हथियार बंद दस्ता सदस्य हैं। सूचना के आधार पर चाईबासा पुलिस और सीआरपीएफ 60 बटालियन ने उक्त क्षेत्र सर्च अभियान  चलाया था। छापामारी के क्रम में मोटरसाइकिल से भाग रहे दो नक्सलियों को सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया। दोनों के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया है।

    इसे भी पढ़ें : Rajrappa में युवतियों को दो दिन होटल में रखा बंद, भागकर मांगी मदद

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )