spot_img
Saturday, January 28, 2023
spot_img
spot_img
28 January 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

गढ़वा में ट्रक की चपेट में साइकिल सवार की मौत, विरोध में एनएच जाम

spot_img
spot_img
spot_img
- Advertisement -

गढ़वा : गढ़वा के पास मेराल हाईस्कूल के सामने एनएच 75 पर 25 सितंबर की सुबह एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना घटी। हादसे में साइकिल सवार किशोर एक ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के ग्रामीण ने विरोध में एनएच को जाम कर दिया। मृत किशोर का नाम छोटू कुमार है।

एक किशोर घायल भी हुआ

- Advertisement -

सड़क हादसे में एक किशोर घायल भी हुआ है, जिसका नाम रौशन कुमार है। दोनों लड़के छह बजे साइकिल से मेराल हाईस्कूल का मैदान जा रहे थे। छोटू ही साइकिल चला रहा था। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। घटनास्थल पर ही छोटू की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। घायल किशोर को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। वह खतरे से बाहर है।

इसे भी पढ़ें : विधवा के बैंक खाते से निकाल लिये पांच लाख रुपये, आरोपी…

मां का रो-रोकर बुरा हाल

मृतक छोटू की मौत के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। छोटू के माता-पिता प्रवासी मजदूर थे, अब मेराल में ही बस गए हैं। छोटू के पिता काफी समय से घर छोड़ गए कहीं चले गए हैं। छोटू अपनी मां संगीता देवी के साथ रहता था। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच जाम कर दिया। पुलिस को शव को उठाने से भी रोक दिया। सूचना पर सीओ यशवंत नायक और बीडीओ गौतम कुमार की ओर से लोगों समझा बुझाकर पारिवारिक लाभ योजना के तहत 10 हजार रुपए पीड़ित परिवार को एनएच से हटवाया गया।

इसे भी पढ़ें : लगातार बारिश से साहिबगंज में सड़क कटी, झारखंड का बंगाल से…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img