spot_img
Wednesday, December 7, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, December 7, 2022
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Sad : कंधे में मूर्ति लेकर तालाब में उतरे, डूबने से मौत, अनाथ हुए दो मासूम

spot_img
spot_img
- Advertisement -
  • सालभर पहले गंभीर बीमारी के कारण मां की भी हो गई थी मौत
  • हरिहरपुर के चौबे मझिगांवा के महुदड़ टोला के तालाब में हुआ हादसा

गढ़वा : Sad : मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान गढ़वा जिले में एक दुखद हादसा हो गया। इस दौरान तालाब में डूबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिससे उसके दो छोटे-छोटे मासूम बच्चे अनाथ हो गए। हादसा गढ़वा जिले के हरिहरपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत चौबे मझिगांवा के महुदड़ टोला के तालाब में हुआ। इसमें देवी की प्रतिमा विसर्जन करने गये विकास चौबे (38 वर्ष) की मौत तालाब में डूबने से हो गई। वह मझिगावां निवासी सूर्यनारायण चौबे का पुत्र है।

गहरे पानी उतर गया था विकास दुबे

- Advertisement -

प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना के संबंध में बताया कि विकास मझिगावां के महुदड़ टोला स्थित पूजा पंडाल से सोमवार की शाम पूजा कमेटी  द्वारा मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के लिए गया था। विर्सजन में विकास चौबे मूर्ति को कंधे पर उठाकर तालाब के गहरे पानी में उतर गया। जब काफी देर तक वह नहीं निकले तो पूजा कमेटी के लोगों ने उनकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

Sad : घटनास्थल पर देर रात रही ग्रामीणों की भीड़

युवक के तालाब में डूबने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हुए और तालाब में घुस कर खोजबीन करने लगे। लेकिन उक्त युवक का कोई पता नहीं चला। फिर मौके पर मौजूद कांडी बीडीओ जोहन टुडु, हरिहरपुर ओपी प्रभारी सौकत खां ने रात 11 बजे डुमरसोता के गोताखोर रामजी चौधरी, रामप्रवेश, ओमकार तथा मोखापी के रविंद्र चौधरी, राजेंद्र चौधरी एवं मुकेश चौधरी को बुलवाया गया।

गोताखोरों ने निकला शव

गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद मृतक विकास चौबे का शव रात पौने बारह बजे तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया।

Sad : एक वर्ष पूर्व पत्नी की भी मौत हुई थी

विकास चौबे की मौत के बाद उनके दोनों पुत्रों नौ वर्षीय अर्पित चौबे और 11 वर्षीय हर्षित चौबे के सिर से माता पिता का साया उठ गया। मृतक विकास चौबे की पत्नी की मौत मई 2019 में बीमारी के कारण हो गयी थी। विकास चौबे ही दोनों पुत्रों का किसी तरह लालन-पालन कर रहे थे। बीडीओ जोहन टुडु ने सरकारी प्रावधान के अनुसार मृतक के आश्रितों को हरसंभव मुवावजा दिलाने की बात कही। घटना के बाद से पूरे गांव में शोक ( Sad ) है।

इसे भी पढ़ें : Rims में महिला की मौत पर हंगामा, डॉक्टर और परिजन भिड़े

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img