February 28, 2024
Wednesday, February 28, 2024
More
    17 C
    Patna
    16.1 C
    Ranchi
    12 C
    Lucknow
    spot_img

    @Sex Racket : विदे‍शी लड़कियों से कराया जा रहा था धंधा, ऐसे धराए  

    spot_img

    Published On :

    कोहराम लाइव डेस्‍क : देश के विभिन्‍न हिस्‍सों में सेक्‍स रैकेट के धंधे के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है बावजूद इसके धंधा धड़ल्‍ले से चल रहा है। धंधे का तरीका भी बदल गया। कहीं सोशल मीडिया के माध्‍यम से तो कहीं स्‍पा सेंटर की आड़ में तो कहीं ब्‍यूटी पार्लर के अंदर।

    इसे भी पढ़ें : ब्‍लेड से भाई का गला रेतता रहा युवक, बचाने के बजाए वीडियो बनाते रहे लोग

    पॉश इलाके में स्थिति एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। यहां विदेशी लड़कियों से महफिल सजाई जाती थी। इसके एवज में ग्राहकों से मोटी रकम वसूली जाती थी। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान दो थाइलैंड की लड़कियों के साथ दो कस्टर को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। इसके अलावे स्पा सेंटर चलाने वाले मैनेजर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, सभी से पूछताछ की जा रही है। उक्‍त कार्रवाई पुलिस ने सूरत के वीआईपी रोड में की है।

    पुलिस ने छापेमारी के बारे में बताया कि वेसू वीआईपी रोड पर सर्जन पैलेस के पास एम्ब्रोसिया बिजनेस हब से एक सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। यहां पर मैनेजर देवेंद्र मुरलीधर दवे और कर्मचारी कैलाश बद्री यादव दो विदेशी लड़कियों से सेक्स रैकेट का धंधा चला रहे थे। छापेमारी में दो विदेशी लड़कियों के साथ दो कस्‍टतर को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। मैनेजर देवेंद्र मुरलीधर दवे और कर्मचारी कैलाश बद्री यादव को भी गिरफ्तार किया गया है।

    इसे भी पढ़ें : चतरा में विधवा के साथ हैवानियत, गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला गिलास

    दोनों लड़कियों की वीजा की हो रही जांच

    सेक्स रैकेट के धंधे में शामिल थाइलैंड की दोनों लड़कियों के वीजा की जांच की जा रही है। दोनों लड़कियों ने पुलिस को बताया है कि वह फरवरी 2019 से ही सूरत में आकर रह रही है और सेक्स रैकेट का धंधा कर रही थी।

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )