spot_img
Saturday, January 28, 2023
spot_img
spot_img
28 January 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Selfie के चक्कर में लातेहार की छात्रा ने गंवाई जान

spot_img
spot_img
- Advertisement -

चंदवा (लातेहार) : Selfie लेने के चक्कर में एक छात्रा ने अपनी जान गंवा दी। घटना मंगलवार दोपहर बाद की है। मृतका की पहचान लोहरदगा के राहतनगर निवासी फलक नाज (14 वर्ष) पिता शाबिर खलीफा के रूप में की गई। जानकारी के अनुसार छात्रा अपने तीन दोस्तों के साथ चंदवा प्रखंड के लाधुप पंचायत स्थित कांति झरना फॉल घूमने आयी थी। Selfie लेने के क्रम में उसका पैर फिसल गया और वह नीचे खाई में जा गिरी। चट्टान से चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गयी।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : Central staff को त्‍यो‍हारी तोहफा, 10 हजार का मिलेगा फेस्‍टिव लोन  

दोस्तों संग Selfie ले रही थी छात्रा

मौके पर मौजूद छात्रा के दो दोस्तों ने दो स्थानीय युवक की मदद से शव को निकाला। घटना के बाद अन्य लोग डर गए और युवती का शव लेकर लोहरदगा जाने लगे। इसी दौरान ग्रामीणों ने युवकों को रुकवा कर घटना की जानकारी ली और सूचना चंदवा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। समाचार लिखे जाने तक शव थाना परिसर में ही रखा गया था।

जेबा प्रवीण, चांदनी प्रवीण, सना प्रवीण तीनों के पिता अख्तर अंसारी राहत नगर लोहरदगा व लड़कों में असरफ अंसारी पिता तस्लीम अंसारी ग्राम नवाड़ी किस्को लोदरदगा और सलमान अंसारी पिता तस्लीम अंसारी सेरेंगहातू लोहरदगा भी फलक के साथ घूमने आये थे।

इसे भी पढ़ें : Whatsapp पर आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, छात्र निष्कासित

इसे भी पढ़ें : सदर अस्पताल में Covid डेडिकेटेड वार्ड की शुरुआत, गंभीर मरीजों को मिलेगी राहत

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img