February 29, 2024
Thursday, February 29, 2024
More
    18 C
    Patna
    18.1 C
    Ranchi
    13 C
    Lucknow
    spot_img

    Royal Enfield का धमाका,नए साल पर लॉन्च करेगी स्टाइलिश बाइक्स

    spot_img

    Published On :

    अंदर पढ़ें :

    कोहराम लाइव डेस्क:  Royal Enfield साल 2021 में कंपनी अपनी बाइक्स के कई मॉडल्स लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। 2021 में लॉन्च होने वाली Royal Enfield में ग्राहकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। Meteor 350, Royal के बाद, Royal Enfield ने वादा किया है कि कंपनी कम से कम अगले 5 वर्षों तक हर तिमाही में एक नई बाइक का वेरिएंट लॉन्च के साथ मार्केट में अपनी उपस्थिति मौजूदगी दर्ज करवाएगी।

    Royal Enfield द्वारा पहाड़ी रास्तों पर चलने के लिए खास तौर पर तैयार की गई Himalayan का एक नया मॉडल तैयार किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह 650 cc प्लेटफॉर्म पर आधारित हो सकता है। यह मार्केट में मौजूद Himalayan के मुकाबले ज्यादा दमदार एडिशन हो सकता है। हालांकि कंपनी के इस हिमालयन मॉडल के नाम की आधिकारिक तौर पर अभी पुष्टि नहीं हुई है।

    इसे भी पढ़ें :बीच शहर में लगा PLFI उग्रवादियों का Poster, दहशत का माहौल

    Classic 350

    क्लासिक 350 बाइक अपडेट होकर 2021 में नये रंग रूप में प्रवेश करने की तैयारी कर रही है। बाइक को इससे पहले कई बार रोड पर टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है और यह बुलेट निर्माता की अगली लॉन्चिंग हो सकती है। नया क्लासिक J1-349 मोटर पर आधारित होगी। इसके अलावा, यह ट्रिपर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सुविधा से लैस होने की संभावना है।

    कंपनी रॉयल एनफील्ड ‘हंटर’ के रूप में अपने पोर्टफोलियो में एक और नाम जोड़ सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह 350 सीसी बाइक का रिप्लेसमेंट करने वाली एक रेट्रो क्लासिक बाइक होने जा रही है। यह क्लासिक 350 की तुलना में अधिक कॉम्पैक्ट और आधुनिक हो सकती है।

    इसे भी पढ़ें :Doctor ने महिलाकर्मी को बहाने से बुलाया घर, फिर लूट ली अस्मत

    Royal Enfield 650 Twins 2021

    नई बाइक को कुछ छोटे अपडेट के साथ ट्रिपर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन फीचर भी दिया जा सकता है। बता दें कि रॉयल एनफील्ड की ज्यादातर बाइक्स को चेन्नई में बनाया जाता है। रॉयल एनफील्ड अगले साल अपडेटेड 650 ट्विन्स मॉडल भी लॉन्च कर सकती है।

    इसे भी पढ़ें :Highspeed बस पेड़ से टकराई, सात यात्री

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )