spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

रिया चक्रवर्ती की ज्यूडिशियल कस्टडी छह अक्टूबर तक बढ़ी

spot_img

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले की जांच के सिलसिले में ड्रग्स केस में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की ज्यूडिशियल कस्टडी छह अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। 22 सितंबर को एक्ट्रेस की कस्टडी खत्म होने पर उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सेशन कोर्ट में पेश किया गया था। इससे पहले रिया ने हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई। इस पर 23 सितंबर को सुनवाई होगी। सेशन कोर्ट से रिया की अर्जी पहले ही दो बार खारिज हो चुकी है। रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने भी हाईकोर्ट में जमानत की अपील की है।

एनसीबी ने  आठ सितंबर को किया था गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो- एनसीबी ने रिया को दो दिन की पूछताछ के बाद आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था। सेशन कोर्ट ने उसी दिन एक्ट्रेस को 22 सितंबर तक के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया था।

इसे भी पढ़ें : टाटा स्टील में हुई दुर्घटना, सीनियर मैनेजर की मौत

दीपिका से एनसीबी इसी हफ्ते पूछताछ कर सकता है

deepikaउधर, दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच ड्रग्स से जुड़ी बातचीत का वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने 22 सितंबर को करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है। जानकारी के मुताबिक दीपिका से भी इसी हफ्ते सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। रिया की मैनेजर जाया साहा से 22 सितंबर को लगातार दूसरे दिन पूछताछ चल रही है। करिश्मा और जया एक ही मैनेजमेंट कंपनी क्वान में काम करती हैं। ये कंपनी सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है।  डायरेक्टर ध्रुव से भी पूछताछ की जा रही है। एनसीबी ने सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी को भी बुलाया है।एनसीबी को रिया से पूछताछ में अहम जानकारियां मिली हैं। सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स केस में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा समेत कई सेलेब्रिटीज के नाम लिए हैं। जांच एजेंसी ने जिन 20 लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ मेंबर और कई ड्रग पैडलर शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें :विस मानसून सत्र : हंगामे के बीच सदन स्‍थगित, रणधीर सिंह किए गए बाहर

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img