29 C
Ranchi
Sunday, April 11, 2021
spot_img

Latest Posts

कोरोना के चलते टली ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज, सिर्फ ‘द बिग बुल’ और ‘थलाइवी’ बाकी

मुंबई : फिल्म ‘सूर्यवंशी’ फिछले साल 24 मार्च को रिलीज होनी थी। फिर लॉकडाउन लगा तो इसकी रिलीज जून तक खिसकी और फिर इसे साल के आखिरी महीनों में दीवाली के करीब रिलीज करने पर भी चर्चा हुई। इस साल फरवरी के महीने से फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर लोगों की उम्मीदें बार-बार जागती हैं और फिर बुझ जाती हैं। मुंबई में लगे नाइट कर्फ्यू, वीकएंड लॉकडाउन के 30 अप्रैल तक लागू रहने के चलते इस बीच की अधिकतर बड़ी फिल्मों की रिलीज टल चुकी है। इस दौरान सिनेमाघर भी बंद रखने के आदेश हैं।

कोरोना संक्रमण का इलाज कराने के लिए सोमवार को अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए टल गई है। रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को 30 अप्रैल को रिलीज करने का आधिकारिक एलान किया गया। फिल्म के निर्माताओं ने इसके लिए एक नया ट्रेलर भी रिलीज किया, लेकिन तमाम ज्योतिषियों से विचार विमर्श के बाद तय की गई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की ये रिलीज डेट भी फिल्म का भला नहीं कर सकी। अमिताभ बच्चन की कंपनी सरस्वती पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘चेहरे’ और यशराज फिलम्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की रिलीज पहले ही टाली जा चुकी है।

अप्रैल महीने में अब सिर्फ दो बड़ी फिल्मे ही मैदान में बाकी हैं। इनमें से पहली फिल्म अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म ‘द बिग बुल’ है जो 8 अप्रैल को सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही है। इसके अलावा कंगना रणौत की फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट को लेकर भी कोई नया अपडेट नहीं आया है। ये फिल्म देश भर में 23 अप्रैल को रिलीजहोना प्रस्तावित है। 

‘सूर्यवंशी’ की रिलीज टलने से सबसे ज्यादा नुकसान अक्षय कुमार की फिल्मे बनाने वालों को हो रहा है। उनकी चार और फिल्में ‘अतरंगी रे’, ‘पृथ्वीराज’ ‘बेल बॉटम’ और ‘बच्चन पांडे’ भी बनकर तैयार हैं और इनके लिए रिलीज का तारीखों का टोटा जारी है। चर्चा फिल्म इंडस्ट्री में ये भी है कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अगले महीने सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। इस बारे में फिल्म वितरित कर रही कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है।

 

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.