spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Bomb Attack : विधायक ढुलू महतो के करीबी के घर फिर से बमबारी

spot_img

धनबाद : Bomb Attack से फिर दहल गया धनबाद। रविवार 18 अक्टूबर की सुबह धनबाद जिले बाघमारा विधानसभा सीट से विधायक ढुलू महतो के करीबी राजेश गुप्ता के घर दोबारा बम से हमला हुआ। एक बम घर के बाउंड्री के अंदर फेंक दिया। बम से लोग बाल-बाल बच गए। बाइक पर सवार दो अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दोनों सुबह सात बजकर पंद्रह मिनट पर Bomb फेंकते दिखे।

- Advertisement -

इसे भी देखें : Navratri का दूसरा दिन : वैराग्य में वृद्धि करती हैं मां ब्रह्मचारिणी

अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना चौक और कतरास थाना का घेराव ढुलू समर्थकों ने किया। विधायक भी न्याय की मांग को लेकर थाने में धरना दे रहे हैं।

पुलिस ने घर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले

BOMB Attackआसपास के इलाके का जायजा लेते हुए पुलिस निचितपुर स्थित राजेश गुप्ता के आवास पहुंची और उनसे पूछताछ की। इसके बाद मामले की जानकारी के लिए पुलिस ने घर के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। राजेश गुप्ता ने चहारदीवारी पर गोली का निशान पुलिस को दिखाया। मौके पर से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है।

इसे भी देखें : Kolkata Chalo 4SSR, कोलकाता में क्योंं कर रहे धरना-प्रदर्शन?

अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू

राजेश गुप्ता ने पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो अपराधी गोली चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक अपराधी ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि दूसरे ने गमछे से अपना मुंह ढंक रखा था।

धरने पर बैठे विधायक के समर्थक

घटना के बाद बाघमारा विधानसभा क्षेत्र का राजनीतिक माहौल गरमा गया है। अपराधियों की तुंरत गिरफ्तारी की मांग को लेकर विधायक समर्थकों ने कतरास थाना चौक को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही डीएसपी नितिन खण्डेलवाल कतरास थाना पहुंचे। वह विधायक को मनाने की कोशिश में लगे हैं।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img