spot_img
Thursday, October 6, 2022
spot_img
spot_img
Thursday, October 6, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Bigg Boss 14 में नया धमाका, होगी जैस्मिन के बॉयफ्रेंड की एंट्री

spot_img
- Advertisement -

नई दिल्ली :  Big Boss 14 के घर में हर दिन एक नया धमाका हो रहा है। जैस्मिन भसीन के दोस्त अली गोनी की घर में एंट्री होने वाली है। इसका एक प्रोमो भी शो के निर्माताओं ने जारी किया है। पहले सीनियर्स हिना, गौहर और सिद्धार्थ शुक्ला ने घर में फ्रेशर्स को खेल सिखाया तो उसके बाद घर में नए सदस्यों की एंट्री हुई।  अब एक नया ट्विस्ट आने वाला है।  शो की टैग लाइन की तरह ही अब सीन पलटेगा।

Big Boss 14  में पलटेगा सीन

- Advertisement -

प्रोमो वीडियो में इस बात की जानकारी दी गई है कि अली गोनी 4 नवंबर को बिग बॉस के घर में दाखिल होंगे। सामने आये नए प्रोमो में अब फिर से बिग बॉस के घर में सीन पलटने वाला है। वीडियो में अली खुद भी नजर आ रहे हैं।  इस नए ट्विसट से अब घर में क्या नया भूचाल आएगा ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।  

Big Boss 14 में एंट्री शहनाज की घर में हु

रविवार को वीकेंड के वार एपिसोड में शहनाज गिल नजर आईं।  उन्होंने अपनी बातों से घरवालों और सलमान दोनों को खूब हंसाया।  शहनाज घर के अंदर तो दाखिल हुईं, लेकिन वे ग्लास के अंदर रहकर ही घरवालों से बात करती नजर आईं।  उन्होंने घरवालों से रोमांटिक टास्क कराए।

इसे  भी पढ़ें :Corona : ब्रिटेन में फिर से लग सकता है लॉकडाउन

जैस्मिन और अली का खास बॉन्ड

जैस्मिन भसीन और अली के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है।  अली घर के बाहर भी लगातार शो को लेकर काफी एक्टिव रहे हैं।  उन्होंने अक्सर जैस्मिन भसीन के फेवर में ट्वीट किए हैं।अली गोनी की घर में एंट्री होने जा रही है।  अब ये देखना तो बनता है कि उनके घर में जाने पर किस कंटेस्टेंट पर क्या असर पड़ता है।

बिग बॉस 14 में सुनिधि चौहान ने किया गाने का प्रमोशन

वहीं, सुनिधि चौहान ने बिग बॉस 2020 के शो में शिरकत की।  उन्होंने सभी कंटेस्टेंट के बीच अपने नए गाने का प्रमोशन भी किया।  इसके अलावा उन्होंने राहुल वैद्य के साथ गाना भी गाया।  वहीं जान कुमार सानू  के साथी भी गाना गाते नजर आईं।

इसे  भी पढ़ें :Breaking : तमिलनाडु के कृषि मंत्री R Doraikkannu की कोरोना से…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img