spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

Murder @Garhwa : बच्चों की लड़ाई में दादी की हत्या

spot_img
- Advertisement -

गढ़वा : Murder @Garhwa : बच्चों की लड़ाई में दादी की हत्या कर दी गई। मोबाइल पर गाने बजाने को लेकर दो समुदाय के बच्चों के बीच हुए मामूली झगड़ा हो गया। इस झगड़े ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि इसमें एक महिला की डंडे-लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। यह घटना गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के लखना गांव में घटी, जिसमें बच्चों को समझाने और बीच-बचाव करने आई एक 65 वर्षीय वृद्धा सुंदर कली कुंवर को लाठी से इतनी पिटाई की गई कि उनकी जान चली गई।

मोबाइल पर गाने बजाने पर हुआ था विवाद

- Advertisement -

policeMurder @Garhwa के इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार नौ अक्टूबर की रात करीब आठ बजे गांव में वृद्धा सुंदर कली का पोता निरंजन चंद्रवंशी अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ घूम मोबाइल में गाना बजाते हुए घूम रहा था।  तभी एक समुदाय विशेष के युवाओं ने उसे टोका और फिर छोटे से झगड़े ने बड़े विवाद का रूप ले लिया। इसके बाद दूसरे पक्ष ने मृतका के पोते और उसके सहयोगियों के साथ लाठी डंडे से मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट की सूचना पर वृद्धा बच्चों को समझाने और बीच बचाव करने के मौके पर पहुंच गईं। उसी दौरान लाठी डंडे से महिला की भी पिटाई कर दी गई,  जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयीं।

इसे भी पढ़ें : Dhanbad में झामुमो नेता और उनकी पत्नी की निर्मम हत्या

नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई

घटना के बाद परिजन घायल वृद्धा को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे।  अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंचकर मृतका के परिजनों से जानकारी हासिल की।  गढ़वा के थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर लिया है और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए  छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी परिस्थिति में छोड़ा नहीं जाएगा।

इसे भी पढ़ें : दो अलग-अलग मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img