29 C
Ranchi
Monday, May 16, 2022

Latest Posts

WhatsApp Users पर होगी पैसों की बौछार, बस करना होगा ये काम…

kohramlive desk : WhatsApp यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। व्हाट्सअप जल्द अपने यूजर्स को पैसे देने वाला है। आने वाले कुछ हफ्तों में WhatsApp पेमेंट सर्विस को बढ़ाने के लिए कैशबैक रिवॉर्ड्स को जारी करने वाला है। कंपनी इस फीचर को काफी दिनों से टेस्ट कर रही थी। अब खबर आ रही है Google Pay और PhonePe जैसे पेमेंट ऐप्स को टक्कर देने के लिए कैशबैक स्कीम जल्द WhatsApp Payment पर शुरू किया जा सकता है।

भारत में मिला अप्रूवल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, WhatsApp को 100 मिलियन यूजर्स को पेमेंट सर्विस देने का अप्रूवल भारत में मिल गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp मई के अंत तक कैशबैक ऑफर लॉन्च कर सकता है। इसमें यूजर्स को वॉट्सऐप पेमेंट सर्विस के जरिए फंड ट्रांसफर करने पर 33 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा।  यानी इसके लिए आपको WhatsApp UPI सर्विस का यूज करके फंड ट्रांसफर करना होगा।

मैसेंजर ऐप के जरिए ही पैसे भेज सकते है 

WhatsApp पेमेंट सर्विस का यूज करके यूजर्स अपने कॉन्टैक्ट्स को मैसेंजर ऐप के जरिए ही पैसे भेज सकते हैं। रिपोर्ट में इसको लेकर एक सोर्स का हवाला दिया गया है जिसे कंपनी के प्लान के बारे में पता है। हालांकि, इसमें ट्रांसफर किए जाने वाले अमाउंट से फर्क नहीं पड़ेगा। यानी यूजर अगर 1 रुपये भी ट्रांसफर करते हैं तो उन्हें कैशबैक दिया जाएगा।

Counterpoint Research के वाइस प्रेसि़डेंट Neil Shah ने बताया कि

वॉट्सऐप का कैशबैक अमाउंट काफी कम लग सकता है लेकिन, ये यूजर्स को इसकी पेमेंट सर्विस यूज करने के लिए अट्रैक्ट जरूर करेगा। एक भारतीय यूजर के तौर पर आप मिल रहे पैसे को छोड़ नहीं सकते हैं। न्यूज एजेंसी रॉयटर्स को दिए एक स्टेटमेंट में वॉट्सऐप ने बताया कि कैशबैक ऑफर को फेज्ड मैनर में जारी किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें : नौकरी देने के बहाने होता था ये गंदा धंधा, देखें…

इसे भी पढ़ें : बिटिया की खामोशी के पीछे छुपा था गैंगरेप का दर्द, देखें…

इसे भी पढ़ें : बंधु तिर्की को मिली स्‍थायी जमानत

इसे भी पढ़ें : इन किताबों को पढ़ IAS बनी थी राजेश्‍वरी बी, खुद खोली यह राज, देखें…

इसे भी पढ़ें : पत्नी की नहीं हुई विदाई तो साली को लेकर फुर्र हुआ जीजा… देखें कैसे

इसे भी पढ़ें : मुंह में पिस्‍टल डाल किया खामोश, हिमाकत देख दारोगा भी रो पड़ी, देखें वीडियो…

इसे भी पढ़ें : लालू के बड़े लाल “तेजप्रताप” ने बढ़ाया सियासी पारा, RJD में खलबली

इसे भी पढ़ें : पहले विजिटिंग कार्ड मांगा, फिर पंचम को मार दी गोली… देखें वीडियो

 

Latest Posts

Don't Miss

Photo News

spot_img