February 28, 2024
Wednesday, February 28, 2024
More
    17 C
    Patna
    16.1 C
    Ranchi
    12 C
    Lucknow
    spot_img

    ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग के दौरान सेट पर गिर पड़े मिथुन चक्रवर्ती, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

    spot_img

    Published On :

    कोहराम लाइव डेस्क : मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों मसूरी में डायरेक्टर (Director) विवेक रंजन अग्निहोत्री की अपकमिंग फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग कर रहे हैं। सेट पर अचानक (Suddenly) वह गिर पड़े और उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके चलते फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी। बताया जा रहा है कि फूड पॉइजनिंग की वजह से मिथुन सेट पर गिर पड़े थे। घटना तब की है, जब वे आउटडोर एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे।

    इसे भी पढ़ें :March तक 10 से 15 हजार युवाओं को मिलेगी नौकरी : सीएम

    विवेक ने घटना के बारे में बताया

    निर्देशक विवेक ने बताया, “यह एक एक्शन सीन की शूटिंग थी, जो बड़े पैमाने पर की जा रही थी और सबकुछ मिथुन सर के किरदार के इर्द-गिर्द था। फूड पॉइजनिंग की वजह से उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि वे खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद उन्होंने सीक्वेंस पूरी की।”

    इसे भी पढ़ें :दर्दनाक हादसा, कार पर पलटा ट्रेलर, एक की मौत, चार घायल

    विवेक ने की मिथुन की तारीफ

    विवेक ने इस दौरान मिथुन और उनके काम की तारीफ की। उन्होंने कहा, “मिथुन ने मुझे बताया कि 4 दशक लंबे करियर में वे कभी सेट पर नहीं गिरे। यह इस बात का सबूत था कि वे शूटिंग के बारे में सोच रहे थे।” सीन पूरा करने के बाद पूरी टीम ने रैप-अप कर दिया। विवेक के मुताबिक, जब मिथुन सेट पर आए तो उन्होंने बैकलॉग तोड़ने के लिए कड़ी मेहनत की।

    फिल्म में अनुपम, पुनीत भी

    द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म, नरसंहार और उनके पलायन की कहानी दिखाएगी। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के अलावा अनुपम खेर और पुनीत इस्सर की भी अहम भूमिका है। पुनीत ने युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह को रिप्लेस किया है, जिन्हें हाल ही में किसान आंदोलन के दौरान विवादित बयान देने के बाद फिल्म से निकाल दिया गया था।

    इसे भी पढ़ें :आतंक का पर्याय और PLFI का मोस्ट वांटेड जिदन गुड़िया मारा गया

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )