spot_img
Saturday, January 28, 2023
spot_img
spot_img
28 January 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Maharashtra News : खुद को जला, गले लगा लिया पूजा को, फिर क्या हुआ… देखें

spot_img
spot_img
- Advertisement -

Kohramlive : पूजा बायोफिजिक्स केबिन में अपना प्रोजेक्ट कम्प्लीट कर रही थी। गजानन उससे मिलने पहुंच गया। वह अपने साथ पेट्रोल भी लाया था। उसने लड़की से पूछा तुमने मेरा शादी का प्रपोजल क्यूं ठुकराया। यह बोल उसने पेट्रोल से भरा कैन खुद पर और पूजा पर उड़ेल दिया। इससे पहले वह कुछ समझ पाती, गजानन ने खुद में लाइटर मार ली। उसके शरीर ने आग पकड़ ली। आग की लपटों से जलते हुए गजानन ने पास खड़ी पूजा को गले लगा लिया। वह दोनों बेतरह जलने लगे। लड़की चीखने लगी। चीख पुकार सुन वहां पहुंचे लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। आनन फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया। गजानन 90% जल चुका था। वहीं पूजा करीब 55% जली थी। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। बेतरह झुलसने के कारण गजानन की मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। दिल को झकझोर देने वाली यह वारदात महाराष्ट्र के औरंगाबाद से सामने आयी है।

- Advertisement -

घटना के संबंध में जो बातें सामने आयी उसके अनुसार गजानन मुंडे और पूजा साल्वे दोनों डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर मराठवाड़ा यूनिवर्सिटी से जूलॉजी में PHD कर रहे थे। गजानन पूजा को चाहता था। वह उससे शादी करना चाहता था। लेकिन पूजा ऐसा नहीं चाहती थी। गजानन ने कई बार पूजा पर शादी के लिए दबाव बनाया। मगर पूजा हर बार मना करती रही। लड़के के घरवालों ने भी पूजा पर शादी के लिए दबाव बनाया था। इधर गजानन का कहना था कि ‘पूजा ने मुझे धोखा दिया। मैंने उस पर दो-ढाई लाख रुपए खर्च किए। फिर भी वह मेरी नहीं हुई। वह मेरे सच्चे प्यार को पहचान नहीं पाई।  इसलिए मैंने यह कदम उठाया। यह घटना बीते सोमवार की है।

इस संबंध में लड़की के घरवालों ने गजानन के माता-पिता के खिलाफ बेगमपुरा थाने में FIR करवाई है। पुलिस ने धारा 307, 326ए, 354डी, 506,34 IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें : इस मंत्री के पीए के बेटे की फंदे से लटकी मिली डेड बॉडी

इसे भी पढ़ें : Ayushi Murder Case : झूठी आन में इकलौती बिटिया को किया खामोश… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : Palamu News : नौकरी दिलाने के खेल में हो गया किडनैप, चौंका गई पुलिस… देखें

इसे भी पढ़ें : कमलदेव गिरी को बम से उड़ाने वाला धराया, क्या बोले SP… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : चालान काटना पड़ा महंगा, बीच रोड पर पुलिस का हुआ यह हाल… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : मुठभेड़ में तीन नक्सली ढ़ेर

- Advertisement -
spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img