spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

प्रेसीडेंट बना तो सबको मुफ्त में मिलेगी कोरोना वैक्सीन – Joe Biden का जनता से वादा

- Advertisement -

वॉशिंगटन : America में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले डेमोक्रेटिक उम्मीदवार Joe Biden ने जनता से बड़ा वादा किया है। Joe Biden का कहना है कि अगर उनकी जीत हुई तो वह सभी देशवासियों को फ्री कोरोना वायरस की वैक्सीन देंगे। बिडेन ने कहा – “एक बार हमें सुरक्षित और बेहतर वैक्सीन मिल जाए, तो यह हर किसी के लिए मुफ्त होगी। चाहे आपका बीमा हो या नहीं।”

बता दें कि अमेरीका में महामारी के कारण सबसे अधिक 2 लाख 23 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। आठ माह हो चुके हैं लेकिन राष्ट्रपति के पास अभी तक कोई योजना नहीं है।

- Advertisement -

बिडेन ने कहा कि अगर वह जीत जाते है तो सबसे पहले नेशनल स्ट्रटिजी लागू करेंगे, जिससे वायरस के प्रकोप से बाहर निकला जा सके। उन्होंने कहा कि इसमें सभी 50 राज्यों के गवर्नरों के साथ राय और सलाह भी होगी। उन्होंने कहा कि जीतने पर वह कांग्रेस से भी अपील करेंगे कि वह वायरस से निपटने के लिए हर बड़े बिल को पारित करे। फेडरल इमारतों और इंटरस्टेट ट्रांसपोर्ट में मास्क अनिवार्य किया जाएगा। इसके साथ नेशनल टेस्टिंग प्लान लागू किया जाए।

इसे भी पढ़ें : झारखंड के साथ केंद्र कर रहा सौतेला व्‍यवहार : हेमंत सोरेन

इसे भी पढ़ें : गया में गरजे PM-Modi, कहा- बिहार में अब लालटेन की जरूरत खत्‍म

Joe Biden ने ट्रंप पर साधा था निशाना

Joe Biden का दावा है कि ट्रंप के पास कोविड-19 से लड़ने के लिए कोई पुख्ता योजना नहीं है। वे पहले भी लापरवाही भरे बयान देते रहे हैं। बिडेन के अनुसार कोरोना से हुई मौतों के लिए जिम्मेदार शख्स को राष्ट्रपति नहीं बने रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह यह सुनिश्चित करेंगे कि हर कोई मास्क पहने और तुरंत उसकी टेस्टिंग की जाए।

इसे भी पढ़ें : बड़कागढ़ Estate : बांस की डोली में मां को बिठाकर निकाली शोभायात्रा

इसे भी पढ़ें : लातेहार में Guidelines का पालन कर मां के दर्शन कर रहे भक्त

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img