spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

आईपीएल : कोलकाता की बड़ी जीत, सीजन में राजस्थान की पहली हार

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग-आईपीएल के 12वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स-केकेआर की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से हरा दिया। सीजन में राजस्थान की यह पहली हार है। वहीं कोलकाता की जीत में बल्लेबाज शुभमन गिल और उसके गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन का बड़ा हाथ रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने गिल के 47 रन की मदद से छह विकेट पर 174 रन बनाये। इसके जवाब में राजस्थान की टीम नौ विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी।

इस मैच में रंग नहीं जमा सके तेवतिया

- Advertisement -

IPkkrपंजाब के खिलाफ एक ओवर में पांच छक्के लगाने वाले राजस्थान के राहुल तेवतिया इस मैच में 10 गेंदों में सिर्फ 14 रन बनाकर वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर बोल्ड आउट हो गए। वरुण ने जोफ्रा आर्चर को दूसरा शिकार बनाया। इससे पहले राजस्थान के लिए आर्चर ने 18 रन देकर दो विकेट लिये और टूर्नामेंट की सबसे तेज गेंद (152 . 1 किमी प्रति घंटा) डाली। उन्होंने फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (34 गेंद में 47 रन) और कप्तान दिनेश कार्तिक (एक) को आउट कर दिया। बल्लेबाज आंद्रे रसेल भी टिक नहीं सके जिन्होंने 14 गेंद में 24 रन बनाये।

इसे भी पढ़ें : मां और बच्ची का शव कुएं में मिला, पति फरार, हत्या…

इयोन मोर्गन नॉटआउट रहे

इयोन मोर्गन 23 गेंद में 34 रन बनाकर नाबाद रहे। आर्चर ने 12वें ओवर में फिर आकर उन्हें आउट किया। फिर आर्चर ने कार्तिक को आउट कर दिया। कार्तिक ने जोस बटलर को आसान कैच दे दिया। रसेल को आखिरकार बल्लेबाजी क्रम में ऊपर पांचवें नंबर पर भेजा गया जो अंकित राजपूत की गेंद पर आउट हुए। केकेआर ने 33 रन के भीतर चार विकेट गंवा दिये।

इसे भी पढ़ें : मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, हाथी ने कुचलकर मार डाला

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img