spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

IPL : फिर हारी धोनी की टीम, कोलकाता ने 10 रन से हराया

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग-IPL का 21वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स-सीएसके और कोलकाता नाइट राइडर्स-केकेआर के बीच खेला गया। इसमें कोलकाता ने चेन्नई की टीम को रोमांचक मुकाबले में 10 रन से हरा दिया। मैच अबु धाबी में खेला गया। कोलकाता ने टॉस जीता। पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवर में 5 विकेट 157 रन ही बना सकी। 13वें ओवर तक मैच चेन्नई की पकड़ में था, तभी वॉटसन का आउट होना मैच का टर्निंग पॉइंट हो गया। कोलकाता के शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट मिला।

मैन ऑफ द मैच बने राहुल त्रिपाठी

- Advertisement -

राहुलकोलकाता के ओपनर ओपनर राहुल त्रिपाठी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 81 रन की पारी खेली। राहुल ने 51 बॉल पर 8 चौके और 3 छक्के लगाए। वहीं, चेन्नई के ड्वेन ब्रावो ने 3 जबकि कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर और सैम करन ने 2-2 विकेट लिए। राहुल त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इसे भी पढ़ें : 20 साल नमो के साथ, हर साल है खास

रोमांचक रहा मुकाबला

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत शानदार रही थी। शेन वॉटसन (50) ने फाफ डु प्लेसिस (17) के साथ 30 रन की साझेदारी की। इसके बाद अंबाती रायडू (30) के साथ 69 रन की साझेदारी की। चेन्नई ने 2 विकेट गंवाकर 13 ओवर में ही 100 रन पूरे कर लिए थे। तभी वॉटसन को सुनील नरेन ने एलबीडब्ल्यू कर मैच पलट दिया। यहां से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (11) समेत चेन्नई का कोई भी बल्लेबाज पारी को नहीं संभाल सका।

चेन्नई की टीम पांचवें स्थान पर पहुंची

IPL के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की यह चौथी हार है। सीएसके ने अब तक 6 मैच खेले हैं, जिनमें से उसे सिर्फ 2 में ही जीत मिली है। इस हार के साथ चेन्नई पॉइंट्स टेबल में 4 पॉइंट के साथ पांचवें स्थान पर है।

इसे भी पढ़ें : बॉलीवुड में अपने कदम जमा रहे गढ़वा के साकेत

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img