spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

आईपीएल : पंजाब से भी हारी बेंगलुरु की टीम, केएल राहुल ने खेली धुआंधार पारी

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग- आईपीएल के  छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब से भी हार गई। 24 सितंबर की देर शाम पंजाब ने बेंगलुरु को 97 रन से हरा दिया। पंजाब के कैप्टन लोकेश राहुल ने 132 रनों की धुआंधार नाबाद पारी खेली। वे मैन ऑफ द मैच भी घोषित किए गए। वहीं आरसीबी की टीम 17 ओवर में 109 रन पर धराशायी हो गई। आरसीबी की ओर से वाशिंगटन सुंदर ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाए। इसके अलावा एबी डिविलियर्स ने 28, एरॉन फिंच ने 20 और शिवम दुबे ने 12 रन बनाए। वहीं पंजाब की ओर से रवि बिश्नोई और मुरुगन अश्विन को 3-3 विकेट मिले। इसके अलावा शेल्डन कॉटरेल को दो विकेट, मोहम्म्द शमी और ग्लेन मैक्सवेल को 1-1 विकेट मिला।

इसे भी पढ़ें : मुख्यमंत्री ने किया पशुओं के टीकाकरण अभियान का शुभारंभ

बेंगलुरु का दिन अच्छा नहीं रहा

- Advertisement -

kl rahullआरसीबी की टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही। उसके तीन विकेट महज चार रन पर ही गिर गए। देवदत्त पडिक्कल (1) को पहले ही ओवर में पवेलियन वापस भेजा। इसके बाद जोश फिलिप (0) भी कुछ खास नहीं कर सके और अगले ही ओवर में मोहम्मद शमी का शिकार बने। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान विराट कोहली को शेल्डन कॉटरेल ने रवि बिश्नोई के कैच आउट किया। कोहली पांच बॉल पर एक रन ही बना सके। पंजाब में कप्तान लोकेश राहुल 11 करोड़ रुपए कीमत के साथ सबसे महंगे प्लेयर हैं। केएल राहुल ने 132 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने 14 चौके और 7 छक्के लगाए। वहीं पंजाब में मुरुगन अश्विन 20 लाख रुपए कीमत के साथ सबसे सस्ते प्लेयर हैं। अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की और मैच में तीन विकेट लिए।

महंगे विराट कोहली सस्ते में निबटे

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन मैच बहुत ही खराब रहा। फिल्डिंग के दौरान उन्होंने केएल राहुल के दो आसान कैच छोड़ दिए। वहीं बल्लेबाजी में वे सिर्फ एक रन ही बना सके। बेंगलुरु में पडिक्कल (20 लाख) और जोश फिलिप (20 लाख) सबसे सस्ते प्लेयर हैं। पडिक्कल ने एक रन बनाया और फिलिप तो अपना खाता भी नहीं खोल सके।आईपीएल के इस सीजन का पहला शतक कप्तान लोकेश राहुल ने जड़ा।  राहुल (132) के अलावा मयंक अग्रवाल ने 26, निकोलस पूरन ने 17 और करुण नायर ने नाबाद 15 रन बनाए। ग्लेन मैक्सवेल (5)  इस मैच में भी कुछ खास नहीं कर सके। वहीं बेंगलुरु की ओर से शिवम दुबे ने 2 और यजुवेंद्र चहल ने 1 विकेट लिया।

इसे भी पढ़ें : पलामू में छह हजार रिश्वत लेते एएसआई रंगे हाथ गिरफ्तार

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img