spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

हेल्दी लाइफ प्रोग्राम शुरू करेगा HDFC बैंक

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : HDFC बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए खास सुविधा शुरू करने जा रहा है। इन बैंक ने अब अपोलो हॉस्पिटल के साथ मिलकर ‘द हेल्दी लाइफ प्रोग्राम’ शुरू किया है। इस प्रोग्राम के तहत बैंक के ग्राहक सप्ताह में सातों दिन और 24 घंटे जब भी चाहें अपोलो अस्पताल के डॉक्टर्स से सलाह ले सकेंगे। बैंक और हास्पिटल के बीच हुए इस समझौते के तहत बैंक के ग्राहक किसी इमरजेंसी में अपोलो हास्पिटल में भर्ती भी हो सकते हैं।

एक साल तक One Apollo membership फ्री मिलेगी

- Advertisement -

‘द हेल्दी लाइफ प्रोग्राम’ के तहत ग्राहक वॉट्सऐप पर भी डॉक्टर की सलाह ले सकेंगे। इस प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को पहले एक साल तक One Apollo membership फ्री मिलेगी। बैंक के ग्राहक जरूरत पड़ने पर Apollo 24|7 मेंबरशिप के तहत डिस्काउंट पर अपने घर पर दवा भी मंगा सकते हैं। बैंक के ग्राहक हेल्थ चेकअप भी करा सकते हैं।

इसे भी पढे़ं : बाजार में नया अवतार, लॉन्च हो गया महिंद्रा का थार

40 लाख तक का कर्ज मिलेगा

HDFC बैंक अस्‍पताल का बिल चुकाने के लिए ग्राहकों को 40 लाख रुपए तक का प्री एप्रूव्ड पर्सनल लोन भी ऑफर कर रहा है। ये लोन अप्लाई करने के 10 सेकेंड के भीतर ग्राहक के बैंक अकाउंट में आ जाएगा। बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर भी दे रहा है।

फेस्टिव ट्रीट्सऑफर भी

HDFC बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए ‘फेस्टिव ट्रीट्स 2.0’ को लॉन्च किया है। बैंक इसके जरिए अपने ग्राहकों को लोन से लेकर बैंकिंग सेवाओं पर कई छूट देने जा रही है। HDFC बैंक ‘फेस्टिव ट्रीट्स 2.0’ ऑफर्स के तहत ऑटो लोन, पर्सनल लोन और बिजनेस ग्रोथ लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की छूट दे रही है। इसके अलावा टू व्हीलर लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नही ले रही है। फेस्टिव ट्रीट्स में लोन पर प्रोसेसिंग फीस की छूट और ईएमआई में छूट के साथ-साथ ग्राहकों को कैशबैक, गिफ्ट वाउचर और कई अन्य फायदे भी मिलेंगे।

इसे भी पढे़ं : IndianAirforceDay पर राफेल ने भरा जोश

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img