spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

12 घंटों तक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजता रहा पटना का मनेर… देखें क्यों

spot_img
spot_img
- Advertisement -

Bihar : 12 घंटों तक गोलियों की तड़तड़ाहट से पटना का मनेर गूंजता रहा। दानापुर अनुमंडल के मनेर थाना क्षेत्र के चौरासी के पास दो गुटों में 12 घंटे तक जमकर गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी से आसपास के गांवों में दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

- Advertisement -

घटना को लेकर जो बातें सामने आयी उसके अनुसार पटना मनेर-बिहटा थाना क्षेत्र के सीमा इलाके में अवैध बालू खनन को लेकर अचानक दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गये। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में वर्चस्व को कायम रखने और बालू घाट पर कब्जा को लेकर ताबड़तोड़ गोलीबारी की। यह गोलीबारी बीते शनिवार की रात से लेकर अहले रविवार की सुबह तक लगातार होते रही। जिसे लेकर सोन नदी के किनारे के गांवो के लोगो के बीच दहशत की स्थिति बनी रही।

घटना में अब तक की किसी के हताहत होने की सूचना नही है। लोगो का कहना है कि एक पक्ष के द्वारा अवैध खनन के बाद बालू ढोने वाले नाविक से वसूली की जा रही थी। इस बीच पूर्व के रंगदारी वसूली करने वाले गिरोह ने अपना वर्चस्व कायम करने के लिए 12 घंटे तक जमकर गोलीबारी की।

ग्रामीणों ने बताया कि अवैध बालू के वर्चस्व को लेकर प्रशासन की कोशिशे नाकाम साबित हो रही है। सोन नदी के किनारे घाट पर हथियार के बल पर बालू खनन धड़ल्ले से जारी है। हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद बिहटा, मनेर और कई थानों की पुलिस ने सोन नदी के इलाकों में छापेमारी अभियान चलाया, लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ़्तारी की सूचना नहीं है।

इसे भी पढ़ें : TV actress वैशाली मौत मामला : दो पड़ोसियों पर 306 का केस दर्ज…

इसे भी पढ़ें : क्रूरता की हद, किसी कीमत पर माफी नहीं : बन्ना गुप्ता।। बेतरह झुलसी छात्रा का होगा मुफ़्त में इलाज

इसे भी पढ़ें : रांची रामगढ़ रोड को गुस्साये लोगों ने किया जाम… देखें क्यों

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img