29 C
Ranchi
Thursday, June 24, 2021
spot_img

Latest Posts

Pregnancy के बारे में नहीं था पता, उड़ते विमान में महिला ने अचानक दिया बच्चे को जन्म

TRENDING : प्रेग्नेंसी यानी गर्भ के बारे में किसी महिला को कुछ पता न हो और अचानक वह बच्चे को जन्म दे तो आश्चर्य होना स्वाभाविक है। कुछ इसी प्रकार का मामला अमेरिका में सामने आया है। यहां एक प्रेग्नेंट महिला लेविनिया मोंगा की उड़ते विमान में ही डिलीवरी हो गई। इस महिला का यहां तक दावा है कि उसे पता ही नहीं था कि वे प्रेग्नेंट है। फ्लाइट सॉल्ट लेक सिटी से होनोलुलू जा रही थी और एक टिकटॉक वीडियो के बाद ये घटना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Read More : बिहार में शादी पर रोक नहीं, DJ पर बैन… जानिये बिहार का नया Guideline

अभी प्रीमैच्योर है बेबी

एक रिपोर्ट के अनुसार, लेविनिया मोंगा का बेबी अभी प्रीमेच्योर है। डॉक्टर्स के अनुसार, लेविनिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के 26-27 हफ्तों बाद ही इस बच्चे को जन्म दिया है। लेविनिया और उनका बच्चा पूरी तरह से सुरक्षित हैं और फ्लाइट में डिलीवरी के बाद लेविनिया ने सोशल मीडिया पर खुशी भी जताई।




Read More : आपके नजदीकी #VaccinationCentre की जानकारी अब #WhatsApp पर भी, बस करना होगा ये काम

जूलिया हैंसन ने बनाया वीडियो

गौरतलब है कि लेविनिया की डिलीविरी  एक टिकटॉक वीडियो के बाद वायरल होने लगी थी। इस वीडियो को जूलिया हैंसन नाम की महिला ने बनाया था। अमेरिका की जूलिया ने इस वीडियो में कहा कि उन्हें भी पहले विश्वास नहीं हुआ कि आखिर एक गर्भवती महिला को फ्लाइट में कैसे जाने दिया गया। जूलिया ने  आगे बताया कि मैं इस महिला के पिता के साथ ही बैठी हुई थी और इस शख्स ने मुझे बताया कि लेविनिया को पता ही नहीं था कि वो गर्भवती है।

Read More : कोरोना संक्रमित SDO ने अस्‍पताल की खिड़की से लगाई छलांग, और फिर…

Latest Posts

Don't Miss