spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

‘Mirzapur 2’ को बैन करने की मांग, कालीन भैया ने दिया रिएक्शन

- Advertisement -

नई दिल्ली:  Mirzapur 2‘  वेबसीरीज का दूसरा सीजन बीते सप्ताह रिलीज हुआ, जो अबतक ट्रेंडिंग बना हुआ है।  वेबसीरीज की दुनिया में इन दिनों कालीन भैया, मुन्ना भैया और गुड्डू भैया का ही सिक्का चल रहा है। लेकिन इस सीजन के सामने आने के बाद असली शहर मिर्जापुर के सांसद कुछ नाराज हो गए।  उन्होंने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर डाली है।  जिसपर अब ‘कालीन भैया’ पंकज त्रिपाठी ने प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेता पंकज त्रिपाठी  ने ‘मिर्जापुर 2’ में कालीन भैया के अपने अवतार से लोगों को काफी प्रभावित किया है।  हाल ही जब उनसे पूछा गया कि वे अपनी भूमिकाओं में कौन सी ‘सामग्री’ डालते हैं, तो यह कहते हुए कि दर्शक उनके सभी पात्रों को पसंद करते हैं, पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘मैं ईमानदारी, मनोरंजन और अभिनय के शिल्प में थोड़ा बहुत योगदान देता हूं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें :Deepika Padukone की मैनेजर के घर में NCB की रेड, समन…

Mirzapur 2 एक काल्पनिक कहानी

मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल द्वारा शहर को बुरे तरीके से चित्रित करने के लिए वेब श्रृंखला के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए, पंकज ने डीएनए को बताया, हर एपिसोड से पहले एक डिस्क्लेमर आता है जिसमें लिखा होता है कि मिर्जापुर एक काल्पनिक कहानी है और इसका कोई संबंध नहीं है एक व्यक्ति और या जगह पर। मैं एक अभिनेता हूं और मैंने जो कहा है, उससे परे इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना है।

इसके आगे वह बोले, यह कहते हुए कि, मैं ‘मिर्जापुर’ के बारे में एक और बात कहना चाहूंगा, अगर अपराधी हैं, तो रामाकांत पंडित (राजेश तैलंग) नाम का एक नायक भी है, जो शहर के लिए अच्छा करना चाहता है।

Mirzapur 2 पर तत्काल कार्रवाई की मांग

आपको याद दिला दें कि  24 अक्टूबर को अपने सत्यापित इंस्टाग्राम हैंडल पर मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने कहा था कि वेब श्रृंखला ‘मिर्जापुर’ के माध्यम से, निर्माता मिर्जापुर को एक हिंसक शहर के रूप में चित्रित कर रहे हैं और जातीय भेदभाव को भी दूर कर रहे हैं और तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

इसे भी पढ़ें :BiggBoss 14 में आते ही छा गईं कविता कौशिक

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img