29 C
Ranchi
Thursday, June 24, 2021
spot_img

Latest Posts

बाबू सोना कर ऑटो ड्राइवर ने नाबालिग फंसाया, प्रेग्‍नेंट हुई तो कर दिया ये…

PATNA : बिहार के दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में एक ऑटो चालक ने कई महीनों तक 16 साल की नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। बाद में प्रेग्‍नेंट यानी गर्भवती होने पर शादी से इनकार कर दिया। पीड़िता ने हथौड़ी कोठी रटौली गांव निवासी मोहम्मद जुबेर को आरोपी बताया है। पीड़िता ने महिला थाने में केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More: पंखा डोलाउंगी मैं बलम को… पंखा डोलाउंगी सजन को… करूंगी वट सावित्री की पूजा

मिलने नहीं जाने पर आरोपी ने दी धमकी

जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की की मां सब्जी का कारोबार करती है। उसी दौरान लड़की और ऑटो चालक मोहम्मद जुबेर का आपस में परिचय हुआ। फिर मोबाइल नंबर एक्सचेंज हुआ। कुछ दिनों तक मोबाइल पर बात होती रही। इसी बीच बीते 1 जनवरी को जुबेर ने किशोरी को मिलने के लिए बुलाया। नहीं आने पर 2 जनवरी को उसने के पास आकर धमकी दी  कि यदि नहीं मिलोगी तो मोबाइल पर बात करने की जानकारी सब लोगों को दे देगा।

Read More: झारखंड के 6 जिलों के DES के वेतन पर रोक, ये बना कारण…

डर से मिलने गई नाबालिग

डर से नाबालिग जुबेर से मिलने गई तो उसने बताया कि वह उससे शादी करेगा। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनने लगा। इसी बीच नाबालिग किशोरी गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी जब उसने जुबेर को दी तो उसने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद उसने थाने में पहुंचकर मदद की गुहार लगाई।

Read More: शराबी पति की करतूत से तंग महिला ने 5 बेटियों संग ट्रेन के आगे लगाई छलांग, हो गया ये…

Latest Posts

Don't Miss