29 C
Ranchi
Thursday, June 24, 2021
spot_img

Latest Posts

शराबी पति की करतूत से तंग महिला ने 5 बेटियों संग ट्रेन के आगे लगाई छलांग, हो गया ये…

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में शराबी पति से विवाद के बाद एक महिला ने अपनी 5 बेटियों के साथ ट्रेन से कटकर जान दे दी। मां की उम्र 45 साल और मरने वाली सभी बच्चियों की उम्र 10 साल से 18 साल के बीच बताई जा रही है। गुरुवार की सुबह लोगों ने जब रेलवे ट्रैक पर 6 महिलाओं के शव बिखरे देखे तो हड़कंप मच गया। तुरंत जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्‍थल पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Read More: पंखा डोलाउंगी मैं बलम को… पंखा डोलाउंगी सजन को… करूंगी वट सावित्री की पूजा

शराब पीने का आदी है पति

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, बेमचा निवासी महिला उमा साहू (45) का पति केजराम शराब पीने का आदी है। वह बुधवार शाम को भी शराब पीकर घर पहुंचा तो पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। बात इतनी अधिक बढ़ गई कि उमा अपनी पांचों बेटियों अन्नपूर्णां साहू (18), यशोदा साहू (16), भूमिका (14), कुमकुम (12) और तुलसी (10) को लेकर घर से निकल गई। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था। बताया जा रहा है कि रात में लिंक एक्सप्रेस के सामने सभी ने एक साथ कूदकर जान दे दी।

Read More:कौन डकार गया गरीब का पैसा, सुनें… (Video)

आसपास के लोगों से पूठताछ के बाद हुई शवों की शिनाख्‍त

पुलिस का कहना है कि घटना देर रात हुई होगी। महिला और तीन लड़कियों के शव थोड़ी दूरी पर थे, जबकि दो अन्य लड़कियों के शव ट्रैक पर आगे पड़े मिले। शवों के साथ उनकी चप्पलें भी दूर तक बिखरी हुई थीं। पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों से पूछताछ की गई, उसके बाद महिला और उसकी बेटियों की पहचान हो गई है।

Read More:अफसर बिटिया बन पूरा किया मां का ख्वाब… देखें, रांची की दिव्या कैसे पास कर गई BPSC परीक्षा

Latest Posts

Don't Miss