से*क्स के वक्त हमेशा लाइट ऑफ कर देता, आंखों पर बांध देता था पट्टी, फिर…

Published:

Kohramlive : आदमी के जीवन में कब कैसे किस रूप में कौन सी घटना घट जाए, इसका अंदाजा लगाना बड़ा कठिन है। सामान्यतः महिला और पुरुष आपस में शादी करते हैं। पुरुष-पुरुष और महिला-महिला की शादी की चर्चा भी रह-रह कर सामने आ जाती है। कई देशों में इसे मान्यता भी दे दी गई है। इससे इतर अगर ऐसी घटना सामने आए कि किसी महिला ने एक पुरुष से शादी की और 10 माह बाद उसे पता चला कि उसका पति भी महिला ही है तो यह दुखद भी है और आश्चर्यजनक भी। इंडोनेशिया में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। हकीकत जानने के बाद पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की और मामला कोर्ट तक पहुंच गया।

अपनी पहचान छुपा कर आरोपी ने की थी शादी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  पिछले हफ्ते एक महिला ने कोर्ट में बताया कि जिस शख्स से उसने पुरुष समझकर शादी की थी, 10 महीने पता चला कि वो एक महिला है। आरोपी महिला ने अपनी पहचान छुपाकर शादी की थी। फिलहाल, केस दर्ज कराने महिला की पहचान उजागर नहीं की गई है, लेकिन आरोपी महिला का नाम Erayani बताया गया है।

डेटिंग ऐप के जरिए हुई मुलाकात

रिपोर्ट के अनुसार, मई 2021 में एक डेटिंग ऐप के जरिए महिला और Erayani की मुलाकात हुई थी। महिला ने बताया कि सोशल मीडिया प्रोफाइल और बातचीत से Erayani किसी पुरुष जैसा लगा। Erayani ने महिला को बताया कि वो एक सर्जन के साथ बिजनेसमैन है। उसने हाल ही में धर्म परिवर्तन किया है और उसे एक पत्नी की तलाश है।

महिला के मातापिता को शक हुआ

करीब तीन महीने बातचीत करने के बाद महिला ने Erayani से शादी कर ली। शादी के बाद Erayani महिला के घर में ही रहने लगा। लेकिन, शादी के कुछ महीने बाद महिला के माता-पिता को शक होने लगा कि कुछ तो गड़बड़ है, क्योंकि Erayani पीड़ित महिला से ही पैसे मांगता रहता था और अपनी नौकरी व बिजनेस के बारे में छिपाता रहता था।

किसी के साथ भी बात करने पर लगा दी पाबंदी

ऐसे में परिवार के सवालों से बचने के लिए वो महिला को दूसरे शहर दक्षिण सुमात्रा लेकर चला गया और वहां एक किराये का घर लेकर रहने लगा। वहां उसने महिला को कई महीनों तक घर में कैद कर रखा और किसी के साथ भी बातचीत करने पर पाबंदी लगा दी। इधर बेटी से कई दिनों से बात ना होने के कारण महिला के घरवालों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने जल्द ही Erayani का पता लगा लिया और पूछताछ में जो बात सामने आई, उसने सभी को हैरान कर दिया।

10 साल की हो सकती है सजा

फिलहाल Erayani के खिलाफ अभी केस चल रहा है और दोष सिद्ध हुआ तो उसे 10 साल तक की जेल हो सकती है।इस घटना को लेकर पीड़िता का कहना है कि शादी के कई दिन बाद Erayani ने उसे हाथ नहीं लगाया। वो हमेशा बहाने बनाकर अलग रहने की कोशिश करता। बाद में रोमांस के वक्त वह हमेशा लाइट ऑफ कर देता और से*क्स के समय पत्नी की आंखों पर पट्टी बांध देता था।

इसे भी पढ़ें : रांची के कुणाल ने गाड़ा वियतनाम में योग का झंडा… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : भीगे बदन में नम्रता मल्ला ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें…

इसे भी पढ़ें : Amazing : महिला के गर्भ में पल रहे 13 बच्चे

इसे भी पढ़ें : CID के हवाले जंगलों की अवैध कटाई की जांच

इसे भी पढ़ें : दूल्हा एक और दुल्हन दो, एक साथ भरी दोनों की मांग

इसे भी पढ़ें : JAC 10वीं और 12वीं का RESULT जारी, यहां करें चेक

इसे भी पढ़ें : बाहुबली अनंत सिंह की बादशाहत खत्म

Related articles

Recent articles

Follow us

Don't Miss