spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

TRPSCAM के जाल में फंसे अरनब, मानहानि का केस करेंगे

spot_img
- Advertisement -

मुंबई : सोशल मीडिया पर अभी TRPSCAM ट्रेंड कर रहा है। टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट-टीआरपी के साथ छेड़छाड़ के मामले में आठ अक्टूबर को मुंबई पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोप लगाया है कि रिपब्लिक टीवी भी इस गिरोह का हिस्सा है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की गई थी।

पुलिस आयुक्त ने कहा, दोषी होंगे गिरफ्तार

- Advertisement -

पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने कहा कि टीआरपी गिरोह का पर्दाफाश करने वाली मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने दो मराठी चैनलों के मालिकों को दर्शकों की संख्या की रेटिंग से छेड़छाड़ करने के लिए गिरफ्तार किया है। मुंबई के पुलिस आयुक्त ने कहा कि टीआरपी गिरोह में रिपब्लिक टीवी चैनल भी शामिल है और इसके लिए जिम्मेदार लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा चाहे वह कोई भी हो। पुलिस आयुक्त ने कहा कि ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च कॉउंसिल (बीएआरसी), भारत में टीवी चैनलों के लिए साप्ताहिक रेटिंग जारी करता है और इस मामले के संबंध में उनके अधिकारियों से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि टीआरपी को मापने के लिए मुंबई में दो हजार बैरोमीटर लगाए गए हैं।

इसे भी पढ़ें : लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई 9 October को

अरनब ने कहा, माफी मांगें पुलिस आयुक्त

उधर, रिपब्लिक टीवी चैनल के प्रधान संपादक अर्णब गोस्वामी ने कहा कि पुलिस आयुक्त ने उनके खिलाफ गलत आरोप लगाए हैं क्योंकि चैनल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े किए थे। गोस्वामी ने कहा कि चैनल मुंबई पुलिस आयुक्त के विरुद्ध आपराधिक मानहानि का मुकदमा करेगा। उन्होंने कहा कि बीएआरसी ने एक भी शिकायत में रिपब्लिक टीवी का नाम नहीं लिया है। गोस्वामी ने कहा कि पुलिस आयुक्त को माफी मांगनी चाहिए और अदालत में मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। इसके बाद #TRPSCAM सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।#TRPSCAM

इसे भी पढ़ें : फंदे पर झूलता मिला पूर्व CBI Director अश्विनी कुमार का शव

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img