spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

महिला को आइटम कहने पर Twitter पर माफी मांगो कमलनाथ ट्रेंड पर

spot_img

कोहराम लाइव डेस्क : Twitter पर माफी मांगो कमलनाथ…ट्रेंड कर रहा है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ की जुबान फिसलने से वे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्होंने मध्यप्रदेश में होनेवाले उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान भाजपा की महिला उम्मीदवार इमरती देवी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है। कमलनाथ ने इमरती देवी को आइटम कह दिया। इसके बाद से ही Twitter सहित अन्य सोशल मीडिया पर माफी मांगो कमलनाथ…अभियान की शुरुआत हो गई।

 कमलनाथ ने क्या कहा

कमलनाथ डबरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे, जब मंच से उन्‍होंने कहा, ‘सुरेंद्र राजेश हमारे उम्मीदवार हैं, सरल स्वभाव के सीधे साधे हैं। यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम? मैं क्या उसका नाम लूं, आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, क्या आइटम है।’ उनका इतना कहना था कि भीड़ ने इमरती देवी का नाम लिया।

 कौन हैं इमरती देवी

इमरती देवी उन पूर्व विधायकों में से एक हैं, जिन्होंने इस साल मार्च में ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के साथ कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था। इमरती देवी ने मध्‍यप्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए गुरुवार को डबरा से नामांकन किया था। उन्‍होंने आरोप लगाया कि कमलनाथ जब राज्‍य के सीएम थे तो उन विधायकों को खुश रखने के लिए हर महीने 5 लाख रुपये देते थे, जिन्‍हें उन्‍होंने मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया था।

इसे भी पढ़ें : Snakebite : नहीं हुआ इलाज, ओझा-गुणी के फेर में तीन बच्चियों…

पहले भी हो चुकी है तीखी तकरार

इमरती देवी के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए कमलनाथ ने कहा कि वह खुद ‘बिक चुकी’ हैं और अपनी ग‍लतियों को छिपाने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही हैं। कांग्रेस नेता ने कहा, ‘वह करोड़ों में बात करती हैं और अब कह रही हैं कि मैं विधायकों को पैसे देता था। ये लोग खुद को बेच चुके हैं और उनके पास अपनी गलतियों को छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगाने के अतिरिक्‍त कोई विकल्प नहीं है।’ भाजपा ने इसे लेकर निर्वाचन आयोग में कमलनाथ के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।

भाजपा ने निकाली भड़ास

इमरती देवी को लेकर कमलनाथ की टिप्‍पणी पर मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने Twitter पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘ कमलनाथ जी! इमरती देवी उस गरीब किसान की बेटी का नाम है जिसने गांव में मजदूरी करने से शुरुआत की और आज जनसेवक के रूप में राष्ट्रनिर्माण में सहयोग दे रही हैं। कांग्रेस ने मुझे ‘भूखा-नंगा’ कहा और एक महिला के लिए आपने ‘आइटम’ जैसे शब्द का उपयोग कर अपनी सामंतवादी सोच फिर उजागर कर दी।’

उन्‍होंने एक अन्‍य ट्वीट में कांग्रेस नेता से मांग की कि वह इमरती देवी और प्रदेश की हर बेटी से माफी मांगें। वहीं ज्‍योतिरादित्‍य सिंध‍िया ने ट्वीट कर कहा कि इमरती देवी को लेकर कांग्रेस नेता की टिप्‍पणी उनकी मानसिकता को दर्शाती है।

इसे भी पढ़ें : नवरात्रि के तीसरे दिन करें Maa Chandraghanta की पूजा-अर्चना, सारे कष्‍ट होंगे दूर

 

spot_img
spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img