spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Alia Bhatt ने बालकनी में खिंचवाईं ऐसी फोटोज, फ्लॉन्ट किया…

spot_img
spot_img
- Advertisement -

Kohramlive : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली हैं।  कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस की गोद भराई हुई जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहीं।  अब आलिया ने सोशल मीडिया पर बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर कर दी है।  इस फोटो में आलिया कुर्सी पर बैठी हुई हैं और कैमरे पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।  आलिया ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो वो वायरल होने लगी।  इन फोटोज में आलिया पर रणबीर कपूर खुलकर प्यार लुटाते दिखे।  वहीं आलिया की सास नीतू कपूर और ननद रिद्धिमा कपूर भी साथ में नजर आईं। अब आलिया ने सोशल मीडिया पर बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर कर दी है।  इस फोटो में आलिया कुर्सी पर बैठी हुई हैं और कैमरे पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।  आलिया ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो वो वायरल होने लगी।

- Advertisement -

लाइट पिंक कलर के आउटफिट में दिखीं आलिया इन फोटो में आलिया भट्ट लाइट पिंक कलर के ट्राउजर के साथ श्रग पहने दिखीं।  फोटोज में एक्ट्रेस काफी सिंपल और सोवर लुक में नजर आईं लेकिन तस्वीरों में एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

खुद शेयर की फोटोज

आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है।  एक्ट्रेस इन फोटोज में अपनी प्यारी सी पालतू बिल्ली के साथ भी फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आईं।

दिखाया बड़ा सा बेबी बंप

आलिया (Alia Bhatt) इन फोटोज में कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं।  जिसमें आलिया का बड़ा सा बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।  इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने ये फोटोज अपने घर की बालकनी में ही क्लिक करवाई हैं।  तस्वीरों में आलिया के चेहरे की मासूमियत और न्यूड मेकअप लुक उन पर काफी सूट कर रहा है।

प्रेग्नेंसी के तुरंत बाद Alia करेंगी काम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी की डिलीवरी के तुरंत बाद काम पर वापस जाने वाली हैं वहीं उनके पति, एक्टर रणबीर कपूर काम से ब्रेक ले लेंगे।  दरअसल, कई इंटरव्यूज में रणबीर ने ये कहा है कि वो अब कोई प्रोजेक्ट्स नहीं ले रहे हैं और उनका पूरा ध्यान उनके होने वाले बच्चे पर है।  साथ ही, यह भी कहा जा रहा है कि रणबीर चाहते हैं कि आलिया डिलीवरी के तुरंत बाद काम पर लौट जाएं । वो घर पर रहकर अपने बच्चे की देखभाल करेंगे।

इसे भी पढ़ें : Meta और WhatsApp को सुप्रीम कोर्ट से झटका…देखें

इसे भी पढ़ें : ड्राइवर ने शादीशुदा आदमी की गर्लफ्रेंड से बातें सुन लीं और फिर…

इसे भी पढ़ें : पुतुल देवी ने 3 बच्‍चों के बाप को लगाया ठिकाने, देखें कैसे

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img