spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

ड्राइवर ने शादीशुदा आदमी की गर्लफ्रेंड से बातें सुन लीं और फिर…

spot_img
spot_img
- Advertisement -

Kohramlive: आज के समय में वास्तव में एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर काफी मामूली बात बन चुकी है। ऐसे संबंध को अक्सर लोग अपने परिवार और दुनिया से छिपाकर रखते हैं। यही वजह है कि ऐसे संबंध को अक्सर लोग अपने परिवार और दुनिया से छिपाकर रखते हैं। कई बार लाख कोशिशों के बाद भी ये सबके सामने आ जाते हैं और कई बार रास्ते में टकराने वाले अजनबी तक जाने-अनजाने इन अफेयर का खुलासा दुनिया के सामने कर देते हैं।  ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के डलास की एक महिला कैब ड्राइवर के साथ, उसके बाद उसने जो कदम उठाया, उसे देखकर लोग भी हैरान हो गए।

ड्राइवर रॉनी का एक विडियो तेजी से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा

- Advertisement -

इस महिला ड्राइवर रॉनी का एक विडियो तेजी से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है।  इस विडियो में वो अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बता रही है जिसे 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।  हालांकि इसके बाद रॉनी खुद भी कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो गईं।  इस विडियो में रॉनी कहती हैं, ”मैं रोज की तरह अपना काम कर रही थी और मैंने एक आदमी को पिक किया, उसे मैंने उसके घर के बाहर अपनी पत्नी और बच्चों को बाय करते हुए देखा।  इसके बाद वो गाड़ी में आकर बैठ गया और मैं गाड़ी चलाने लगीं। ‘

ऱॉनी ने आगे कहा…

‘अगले ही पल उस आदमी ने अपने डेस्टिनेशन से पहले एक और जगह रुकने के लिए बोला, जहां से एक महिला भी गाड़ी में आकर बैठ गई जिसके पास कुछ सामान भी था।  महिला के आते ही उस शख्स का मूड बदल गया।  वो इतना खुश लग रहा था कि जैसे कि उसे अपनी पत्नी से छुटकारा पाकर खुशी मिल रही हो।  महिला को किस करने के बाद उस आदमी ने कैब का ड्रॉप-ऑफ लोकेशन बदल दिया।  वो इस तरह बातचीत कर रहे थे जिससे मैं काफी परेशान हो रही थी। ‘ रॉनी उनके बीच की बातचीत याद करते हुए कहती हैं, ”वो लगातार पता नहीं क्या-क्या बोले जा रहे थे।  उस आदमी के साथ बैठी महिला कह रही थी कि मैं इस सबसे परेशान हो चुकी हूं।  तुम कब अपनी पत्नी को छोड़ोगे। ”

रॉनी ने आदमी को सिखाया ये सबक

रॉनी ने कहा कि जहां से उन्होंने ये राइड शुरू की, वहां से वो सिर्फ आठ किलोमीटर की दूरी पर थीं।  इसलिए उसने वापस कार घुमाई और उस आदमी को महिला के साथ उसके घर के बाहर उतार दिया।  वो कहती हैं, ‘ये बहुत ही शर्मनाक और घटिया हरकत थी, वो मेरी कार में गंदगी फैला रहे थे।  इन्हें इनके कर्म का फल भुगतना होगा।  हमें बेहतर इंसान बनना चाहिए, जिंदगी में अच्छे काम करने चाहिए। ‘ रॉनी ने कहा, ‘उनकी योजना नाकाम हो चुकी थी क्योंकि उन दोनों के पास सामान था और वो कहीं जाने की तैयारी में थे।  जब मैं वहां से निकली तो वो दोनों घर के बाहर के गार्डन के सामने खड़े थे।  ये मेरी कार है, मैं अपना घर चलाने के लिए कड़ी मेहनत करती हूं।  मैं किसी कंपनी के साथ नहीं बल्कि स्वतंत्र रूप से काम करती हूं और मैंने अपनी मर्जी से ये राइड कैंसिल की। अगर आप मेरी कार में कुछ गड़बड़ कर रहे हैं तो मुझे इसे अपने हिसाब से ठीक करने का अधिकार है। ”

वायरल विडियो पर ये बोले यूजर ड्राइवर रॉनी के इस कदम पर कई लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें सुपरहीरो जैसे तमगे भी दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी दूसरों के मामले में हस्तक्षेप करने के लिए आलोचना भी की है।

एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे बहुत अच्छा लगा कि आपने उसको सबक सिखाया’। वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, ‘क्या पता उस आदमी की पत्नी भी पीठ पीछे ऐसा ही कर रही हो, हम कौन होते हैं किसी को अपराधी ठहराने वाले। ” इस महिला ड्राइवर ने पिछले सप्ताह टिकटॉक पर अपना ये विडियो शेयर किया था जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :खूबसूरत मॉडल की पैंट की जेब में हाथ डाली पुलिस तो…

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img