spot_img
Wednesday, December 7, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, December 7, 2022
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Goodnews : बस से कर सकेंगे ऋषिकेश से लंदन तक यात्रा

spot_img
spot_img
- Advertisement -

नई दिल्ली : Goodnews है रोमांचक यात्रा करने वालों के लिए। पर्यटक 2021 से पर्यटक ऋषिकेश से लंदन की यात्रा बस से कर सकते हैं। उत्तराखंड के पर्यटकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। खबरों की मानें तो जून 2021 से पर्यटक ऋषिकेश से लंदन की यात्रा बस से भी कर सकते हैं।

इंस्टाग्राम से जानकारी दी

- Advertisement -

इसकी आधिकारिक पुष्टि रेसलर लाभांशु शर्मा के इंस्टाग्राम पोस्ट से होती है। इससे पहले bustolondon.in ने दिल्ली से लंदन बस चलाने की घोषणा की थी। इसके लिए लगभग पूरी तैयारी कर ली गई है। अब लाभांशु शर्मा यह सेवा शुरू करने जा रहे हैं। ऐसे में अगर आपको घूमना फिरना पसंद हैं और बस से लंदन जाना चाहते हैं, तो आप इस सेवा का आनंद ले सकते हैं। बस सेवा के बारे में विस्तार से जानते है।

रेसलर रह चुके हैं लाभांशु शर्मा

इस बात की जानकारी स्वयं लाभांशु शर्मा ने दी है कि यह बस सेवा जून 2021 से शुरू होगी। लाभांशु शर्मा रेसलर रह चुके हैं और लोग उन्हें पहलवान जी के नाम से जानते हैं। लाभांशु विश्व शांति कार्यकर्ता भी हैं और एशियाई खेल में दो बार स्वर्ण पदक जीत चुके हैं। जबकि इंडो-नेपाल कुश्ती में भी दो बार स्वर्ण पदक जीत चुके हैं।

इनक्रेडिबल बस राइड

बस सेवा का मुख्य उद्देश्य भारतीय सभ्यता और संस्कृति को विदेशों में फैलाना है। बस ऋषिकेश से 21 हजार किलोमीटर की दूरी तय कर लंदन पहुंचेगी। एक ट्रिप में केवल 20 पर्यटक ही दिल्ली से लंदन की यात्रा कर सकेंगे। इस सेवा का नाम इनक्रेडिबल बस राइड रखा गया है। इससे पहले लाभांशु शर्मा ने 32 देशों की यात्रा सड़क मार्ग से की है। यह वाकई यात्रा करने वालों के लिए Goodnews है।

 इसे  भी पढ़ें :CM Hemant Soren ने डोनेट किया ब्लड , कहा – पुण्य कार्य है रक्तदान

इसे  भी  पढ़ें :नाबालिग ने की खता : Dhoni की बेटी को धमकाने वाले को रांची लाई पुलिस

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img