spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

पुस्तक प्रेमियों के लिए Virtual Delhi Book Fair शुरू

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Virtual Delhi Book Fair शुरू हो चुका है। कोरोना काल में ऑनलाइन का ट्रेंड चल पड़ा है, ऐसे Virtual Delhi Book Fair को लेकर भी उत्सुकता है। अब फेडरेशन ऑफ इंडियन पब्लिशर्स की ओर से प्रायोजित दिल्ली बुक फेयर पुस्तक मेले का प्रगति ई प्लेटफॉर्म पर आयोजन शुरू हो चुका है। मेले का आयोजन 31 अक्टूबर तक चलेगा।

26वां संस्करण है दिल्ली पुस्तक मेले का

दिल्ली पुस्तक मेले का 26 वां संस्करण भारत के वाणिज्य मंत्रालय द्वारा प्रमुख निर्यात परिषद, कैपेक्सिल के साथ आयोजित हो रहा है, जिसमें 100 से ज्यादा एग्जिबिटर्स, 5000 से ज्यादा पुस्तकें को लेकर आए हैं और इस दौरान 20 से अधिक वेबिनार आयोजित होंगे। राजधानी के प्रगति मैदान में इसका आयोजन किया जा रहा है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

ऐसे कर सकते हैं संपर्क

भारत सरकार के डिजिटल इंडिया विजन के साथ कदम बढ़ा रहे फेडरेशन ऑफ़ इंडियन पब्लिशर्स ने इस वर्ष सबकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इवेंट को डिजिटल रूप से आयोजित हो रहा है।  बुक फेयर में शामिल होने के लिए विजिटर्स events@fiponline.org पर संपर्क कर सकते हैं।

Virtual Delhi Book Fair की खास बातें

इस बार पुस्तक मेले के लिए एक डेडिकेटेड ई-कॉमर्स वेबसाइट बनाई गई है, जिसमें कई प्रकाशकों की पुस्तकें एक ही प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगी और दर्शक केवल एक क्लिक से अपनी मनपसंद किताब खरीद सकेंगे।

वहीं यह भी बताया गया कि ऑनलाइन लिटरेचर फेस्टिवल ‘प्रगति विचार ‘ का आयोजन भी इस बुक फेयर में किया जा रहा है, जिसमें पुस्तक प्रकाशन समुदाय से जुड़े हुए मुद्दों के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक पहलुओं पर विचारकों और लेखकों के विचार सुनने और उनपर बातचीत करने का अवसर मिलेगा।

इसे भी पढ़ें : रावत को राहत, CBI जांच पर रोक, रह चुके हैं झारखंड बीजेपी प्रभारी

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img