अनोखे अंदाज में इस शख्स ने Boss को लिखा Resignation Letter, पढ़ें वायरल पोस्ट…

Published:

Kohramlive Desk : जो काम कीजिए, मिजाज से कीजिए। मन न लगे जगह बदल लीजिए। प्रोफेशन भी बदल सकते हैं। एक शख्स ने ऐसे ही नेचर का परिचय दिया है। अनोखे अंदाज में बॉस को अपना रेजिग्नेशन लेटर (Resignation Letter) भेजा। उसने महज चंद शब्द में अपना इस्तीफा लिखकर बॉस को भेज दिया। सोशल मीडिया पर यह लेटर वायरल हो रहा है।

काम में मजा नहीं रहा

आमतौर पर लोग जब किसी कंपनी या संस्थान से इस्तीफा देते हैं तो अपने अंदाज में रेजिग्नेशन लेटर का मैटर तैयार करते हैं, जिसमें कम से कम लोग अपने बॉस या कंपनी को धन्यवाद देते हैं और संस्थान में अपना अनुभव भी शेयर करते हैं, लेकिन इस रेजिग्नेशन लेटर में ऐसा कुछ भी नहीं है। बस सीधे इस्तीफे का जिक्र किया गया है, वो भी दो टूक। काम में मजा नहीं आ रहा है। धन्यवाद।

यूजर्स का रिएक्शन

इस इस्तीफे का स्क्रीनशॉट बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर और LinkedIn पर शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- ‘यह लेटर छोटा है लेकिन बहुत गहरा है। एक गंभीर समस्या जिसका समाधान हम सभी को करना है…’ गोयनका के इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स ने रिएक्ट किया है।  किसी ने कहा कि कर्मचारी ‘टू द प्वाइंट’ बोलने वाला लगता है, तो किसी ने पूछा कि आखिर उसको दिक्कत क्या थी। एक यूजर ने लिखा- इस्तीफा लिखने वाला स्ट्रेट फॉरवर्ड है, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- इस इस्तीफे को एक्सप्लेन करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। एक अन्य यूजर ने कहा- भगवान ऐसा एटीट्यूड सबको दें। LinkedIn पर इस पोस्ट को 5 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने इसपर रिएक्ट किया है। ट्विटर पर भी इस पोस्ट पर हजारों यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है।

इसे भी पढ़ें : रांची के कुणाल ने गाड़ा वियतनाम में योग का झंडा… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : भीगे बदन में नम्रता मल्ला ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें…

इसे भी पढ़ें : Amazing : महिला के गर्भ में पल रहे 13 बच्चे

इसे भी पढ़ें : CID के हवाले जंगलों की अवैध कटाई की जांच

इसे भी पढ़ें : दूल्हा एक और दुल्हन दो, एक साथ भरी दोनों की मांग

इसे भी पढ़ें : JAC 10वीं और 12वीं का RESULT जारी, यहां करें चेक

इसे भी पढ़ें : बाहुबली अनंत सिंह की बादशाहत खत्म

Related articles

Recent articles

Follow us

Don't Miss