29 C
Ranchi
Monday, May 16, 2022

Latest Posts

Bhool Bhulaiyaa 2 का ट्रेलर रिलीज, सामने आएगा खौफनाक हवेली का सच

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो आपको डराने के लिए काफी है। फिल्म में नजर आ रहीं कियारा आडवाणी का ये रूप आपको डराने के लिए काफी है। मालूम हो कि ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुे आर्यन ने कैप्शन में लिखा, कल लेकर आ रहे हैं ट्रेलर। इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी। इससे पहले हाल ही में फिल्म में नजर आने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी और तब्बू का फिल्म से फर्स्ट लुक जारी हुआ था, जिसमें दोनों ही एक्ट्रेस काफी डरी हुई नजर आ रही थीं।

कैसा है Bhool Bhulaiyaa 2 फिल्म का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है हवेली के उसी दरवाजे से जहां पिछली कहानी खत्म हुई थी। एक्ट्रेस तब्बू कहती हैं कि 15 साल बाद उसी दरवाजे ने फिर से दस्तक दी है, इसके पीछे कोई साधारण आत्मा नहीं बल्कि काला जादू करने वाली मोंजूलिका है। ट्रेलर में चुड़ैल के पैर उल्टे होने से लेकर कई चीजें उड़ने जैसे सीन तक नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में कियारा आडवाणी का भयानक रूप दिखाया गया है जो पिछली फिल्म में विद्या बालन के किरदार की याद दिलाती हैं। मालूम हो कि पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में एक्टर राजपाल यादव भी हैं। इसके अलावा एक्टर संजय मिश्रा और मनोज जोशी भी फिल्म में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म में कार्तिक और कियारा के बीच किसिंग सीन भी फिल्माया गया है जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिलेगी।

इसे भी पढ़ें : पत्नी की नहीं हुई विदाई तो साली को लेकर फुर्र हुआ जीजा… देखें कैसे

इसे भी पढ़ें : गायब हुई नाबालिग, तो Sex Racket का हुआ भंडाभोड़… देखें कैसे

इसे भी पढ़ें : 29 अप्रैल को कुछ खास करने को तैयार है टाटा मोटर्स, जानिये…

इसे भी पढ़ें : लालू के बड़े लाल “तेजप्रताप” ने बढ़ाया सियासी पारा, RJD में खलबली

इसे भी पढ़ें : ट्रेन में लेकर चढ़े यह सामान तो जायेंगे 3 साल केलिए अंदर…

इसे भी पढ़ें : नौकरी देने के बहाने होता था ये गंदा धंधा, देखें…

इसे भी पढ़ें : बिटिया की खामोशी के पीछे छुपा था गैंगरेप का दर्द, देखें…

 

Latest Posts

Don't Miss

Photo News

spot_img