29 C
Ranchi
Saturday, December 4, 2021

Latest Posts

T20 WC: भारत से महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने टीम का किया ऐलान

kohramlive deak : 24 October को टी-20 वर्ल्डकप में भारत के साथ होने वाले महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। रविवार को शाम 7.30 बजे दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। पाकिस्तान ने 24 घंटे पहले ही अपने 12 खिलाड़ियों का ऐलान किया है, जिसमें से प्लेइंग-11 चुनी जाएगी।

बता दें की पाकिस्तान की टीम में शोएब मलिक की वापसी हुई है, जो घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर लौट रहे हैं।  साथ ही मोहम्मद हफीज़ जैसे सीनियर प्लेयर भी पाकिस्तान की टीम में हैं।

  पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, मोहम्मद हफीज़, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, शाहीन आफरीदी, हसन अली, हरीस रऊफ, हैदर अली।

भारत और पाकिस्तान के लिए ये मुकाबला काफी अहम है, दोनों टीमों का टी-20 वर्ल्डकप 2021 के सुपर-12 राउंड में ये पहला मैच है। ऐसे में दोनों टीमें चाहेंगी कि उनकी शुरुआत बढ़िया हो। हालांकि, अगर रिकॉर्ड्स को देखें तो अभी तक दोनों टीमों ने टी-20 वर्ल्डकप में पांच मुकाबले खेले हैं और पांचों में टीम इंडिया की जीत हुई है। हालांकि, अभी तक हर एक्सपर्ट्स ने यही बात कही है कि बड़े मुकाबले में कछ भी हो सकता है, लेकिन टीम इंडिया का पलड़ा इस मैच में भी भारी है। बता दें कि टीम इंडिया ने अपने दोनों वॉर्म-अप मैच में शानदार जीत हासिल की और ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड जैसी मजबूत टीमों को हरा दिया।

Read More : Virat Kohli के एक ट्वीट को लेकर भिड़े India-Pakistan के क्रिकेट फैंस

Read More : लड़की से बोला- तुमसे बहुत प्‍यार करते हैं, ना सुनते ही मार दी गोली, और…

Read More : कोरोना टीकाकरण में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, अजय मारू ने पीएम को दी बधाई

Read More : हटिया ASP हटाये गये, जमशेदपुर और धनबाद के रुरल एसपी बदले

Read More : …और तवा से कर दिया पत्नी पर वार(Video)

Latest Posts

Don't Miss

Photo News