29 C
Ranchi
Saturday, December 4, 2021

Latest Posts

…तो दहल जाते दिल्‍ली समेत देश के कई हिस्‍से

नई दिल्‍ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया है। दिल्ली समेत देश के कई शहरों में हमले की धमकी दी जा रही थी। खुफिया सूचना मिली थी कि आईएसआई दिल्ली समेत पूरे देश में हमलों के लिए आतंकियों को ट्रेनिंग दे रहा है। रेस हुई स्‍पेशल सेल की टीम और एक आतंकी को धर दबोचा। उसके कब्जे से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए हैं। स्पेशल सेल की टीम आतंकी से पूछताछ कर रही है। आतंकी फर्जी आईडी से दिल्ली के लक्ष्मीनगर में रह रहा था। पकड़ा गया आतंकी नेपाल के रास्ते दिल्ली पहुंचा था।

आतंकी की पहचान मो. अशरफ अली पुत्र उमरदीन, पाकिस्तान के पंजाब निवासी के रूप में हुई है। वह अली अहमद नूरी के नाम से भारतीय नागरिक के रूप में दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रह रहा था। दिल्ली में 10 अक्तूबर को आतंकी हमले का इनपुट मिला था। हमले की सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट हो गई थी। दिल्‍ली पुलिस का दावा है कि आतंकी नहीं पकड़ाता तो देश के कई हिस्‍सों में आतंकी हमला कर सकते थे।

यहां याद दिला दें कि इससे पहले सात अक्तूबर को स्पेशल सेल की स्वाट टीम ने कश्मीरी गेट बस अड्डे पर तीन आतंकी को मार गिराया था, साथ ही एक को पकड़ लिया था।

इसे भी पढ़ें : कलेक्‍टर के घर में जब नहीं मिला कुछ, तो चोर ने लिखा लेटर…

इसे भी पढ़ें : ढेबकी-नाटी से शादी करोगे …और युवक ने प्रे‍मिका को काट डाला

इसे भी पढ़ें : BREAKING : जेसीओ समेत सेना के 5 जवान शहीद

इसे भी पढ़ें : झारखंड हाइकोर्ट को मिले एक और जज, 7 जजों का ट्रांसफर, जानिये कौन कहां गये

Latest Posts

Don't Miss

Photo News