spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

सहवाग ने धोनी की बल्‍लेबाजी पर कसा तंज, कह दी ये बात…

- Advertisement -

धोनी ने खेली नाबाद 47 रनों की पारी, मगर टीम को नहीं दिला सके जीत

नई दिल्ली :  आईपीएल के 13वें संस्‍करण में चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार के बाद धोनी की बल्‍लेबाजी पर सवाल उठने लगे हैं। कई पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि धोनी ने काफी रन तो बनाये मगर काफी देर से बल्‍ले का कमाल दिखाया। धोनी जब तेजी से रन बनाने शुरू किये तबतक मैच चेन्‍नई के पाले से निकल चुकी थी। भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की इस पारी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि चुटकी लेते हुये कहा कि 12वीं की परीक्षा में एक दिन पहले पढ़ने से लोग पास नहीं होते हैं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ेंं : BREAKING : झारखंड सरकार के मंत्री हाजी हुसैन अंसारी का निधन

बता दें कि शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई को 7 रनों से हरा दिया था। आखिरी ओवर में चेन्नई को 28 रन चाहिए थे। पहली ही गेंद वाइड रही जिस पर चार रन भी निकल गए। दूसरी गेंद पर धोनी ने चौका लगाया, लेकिन अगली तीन गेंदें बेहतरीन रही। आखिरी गेंद पर सैम कुरेन ने छक्का जड़ा, लेकिन मैच तब तक हाथ से निकल चुका था। धोनी नाबाद 47 रनों की पारी खेली, मगर टीम को जीत नहीं दिला सके।

इसे भी पढ़ेंं : खुल गई दुनिया की सबसे लंबी #AtalTunnel, पीएम ने किया उद्घाटन

धोनी की बैटिंग पर सहवाग पहले भी उठा चुके हैं सवाल

ये पहला मौका नहीं है, जब सहवाग ने धोनी की बैटिंग पर सवाल उठाए हों। इससे पहले भी सहवाग कई बार धोनी की बैटिंग ऑर्डर पर सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने कहा था कि धोनी को बैटिंग ऑर्डर में पहले आना चाहिए। सहवाग ने फेसबुक पर अपने खास शो पर कहा था, ‘चेन्नई की टीम मुश्किल में थी, लेकिन फिर भी धोनी बैटिंग करने नहीं आए। ऐसा लग रहा है बुलेट ट्रेन आ जाएगी लेकिन धोनी चौथे नंबर पर बैटिंग करने के लिए नहीं आएंगे। मोदी जी आप ही कुछ समझाओ इसे।

इसे भी पढ़ेंं :  हाथरस कांड के दोषियों के दंड से भविष्य को मिलेगा उदाहरण : योगी

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img