spot_img
Friday, August 19, 2022
spot_img
Friday, August 19, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Reliance Brands और ईटली के टॉड्स एस.पी.ए. के बीच हुआ फ़्रैंचाइज़ी समझौता

- Advertisement -

Kohramlive Desk: रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (Reliance Brands Ltd.) (आरबीएल) ने ईटली की कंपनी टॉडस् एस.पी.ए के साथ एक फ्रैंचाइज़ समझौता किया है। टोड्स (Tod’s) इटली का एक जाना माना लक्जरी व लाइफस्टाइल ब्रांड है। समझौते के तहत Reliance Brands अब भारतीय बाजारों में टोड्स के फुटवियर, हैंडबैग और एक्सेसरीज सहित सभी ब्रांड्स का रिटेलर बन जाएगा। हालांकि रिलायंस के लक्सरी ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म ‘एजियो-लक्स’ (Ajio Luxe) पर पहले ही टोड्स के ब्रांड्स उपलब्ध हैं।

टोड्स भारत में 2008 से ही अपनी उपस्थिति बनाए हुए है। दिल्ली के डीएलएफ एम्पोरियो और मुंबई के पैलेडियम मॉल में टोड्स के शोरूम मौजूद हैं। समझौते के तहत मौजूदा शोरूम का प्रबंधन अब रिलायंस ब्रांड्स करेगा। साथ ही भारतीय बाजारों में ब्रांड को मजबूत करने पर रिलायंस ब्रांड जोर देगा।

- Advertisement -

समझौते पर रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के एमडी दर्शन मेहता ने कहा। “दुनिया के लक्जरी बाजार में टॉड ने शानदार मुकाम हासिल किया है। हम भारतीय बाजार में ऐसे ब्रांड के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं, जिसने अपनी असाधारण गुणवत्ता, शिल्प कौशल और स्टाइल को बनाए रखा है। ”

“हम देश के अग्रणी लक्ज़री रिटेलर के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं क्योंकि हम मानते हैं कि गुणवत्ता और आधुनिक व परिष्कृत जीवन शैली के लिए हमारा साझा जुनून हमें इस महत्वपूर्ण साझेदारी को पूरी क्षमता से व्यक्त करने का मौका देगा।” टॉड्स के जनरल ब्रांड मैनेजर कार्लो अल्बर्टो बेरेटा

ईटली में 100 साल पहले एक छोटी से लेदर शू कंपनी से शुरू हुई टोड्स आज लक्जरी ब्रॉंड्स में एक बड़ा नाम है। दुनिया भर में कंपनी के 318 स्टोर व 88 फ्रैंचाइज़ी स्टोर शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें : जमीन का लफड़ा, घर में मारा बम… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : पूजा मैडम के साथ-साथ चलते थे वहम और अहम, अब रिमांड पर… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : पुलिसवालों ने जीत लिया दिल, देखें…

इसे भी पढ़ें : अद्भुत : Cyclone असानी में बहकर आया सोने का रथ, देखने उमड़ी लोगों की भीड़ (Video)

इसे भी पढ़ें : बच्‍चे को जिंदा करने का दावा, देखिये कब्र के पास क्‍या कर रही महिलाएं

इसे भी पढ़ें : कंगना रनौत को राहत, देशद्रोह वाली याचिका खारिज

इसे भी पढ़ें : पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर रूसी लांचर से दागा गया था रॉकेट, देखें CCTV फुटेज

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img