spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

अंधविश्वास के फेर में पुलिस, ‘महादोष’ के डर से छोड़ा फर्ज

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : दिल्ली की एक महिला एयर इंडिया कर्मचारी पिछले साल सितंबर से है लापता। इस लापता मामले की जांच दिल्ली क्राइम ब्रांच को सौंपी गई, लेकिन वह अब तक महिला का पता नहीं लगाई है। क्राइम ब्रांच के सदस्यो ने ज्योतिषी की सलाह पर ‘महादोष’ खत्म होने तक इंतजार करना ही मुनासिब समझा.

- Advertisement -

इसे भी देखें :सोशल मीडिया से फेमस हुआ BabakaDhabha

दिल्ली क्राइम ब्रांच के अधिकारी विजय समारिया के निजी ज्योतिषी ने कहा कि इस मामले में ‘महादोष’ खत्म होने तक कुछ नहीं हो सकता और यह 19 अप्रैल को खत्म होगा।

इसे भी देखें :जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, Governor-CM ने शेयर की वीडियो

समारिया ने इसके बाद सुलक्षणा के बेटे अनुभव को इस बात के लिए मनाया कि वह अपनी मां की जन्मपत्री उसे दे और इसके बाद उसने उस जन्मपत्री को भी अपने ज्योतिषी को दिखाया। ज्योतिषी ने जन्मपत्री देखने के बाद कहा कि इसमें भी ‘महादोष’ है। पुलिस अधिकारी अब आश्वस्त है कि वह 20 अप्रैल के बाद किसी भी समय सुलक्षण का पता लगा लेगा।

पुलिस के इस बयान से सुलक्षणा का परिवार अचंभित है। यहां तक कि अनुभव को कहा गया कि वह छतरपुर मंदिर में बगलामुखी देवी के समक्ष ‘उपस्या’ करे।

इसे भी देखें : हजारीबाग के Victoria Hill पर फिर मिले पुराने सिक्के

परिवार के लोगों का कहना है कि 58 वर्षीय सुलक्षणा के लापता होने के मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी अब तक इस मामले में कुछ नहीं हुआ। अक्टूबर में यह मामला अपराधा शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया था, लेकिन अब तक यह अनसुलझा है।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img