spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

पोको ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, जानें इसके फीचर्स और कीमत

- Advertisement -

नई दिल्ली : पोको ने छह अक्टूबर को भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन poco c3 लॉन्च कर दिया है। पोको का यह फोन 3जीबी+32जीबी और 4जीबी+64जीबी वेरियंट में लॉन्च किया गया है। इस फोन की कीमत भी इतनी नहीं है कि यह ग्राहकों की पहुंच में न आए। फोन के 3जीबी रैम वेरियंट कीमत 7,499 रुपये और 4जीबी रैम वेरियंट की 8,999 कीमत रखी गई है। पोको C3 में 5000mAh बैटरी और 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के बढ़िया फीचर दिए गए हैं।

शानदार है स्मार्टफोन का डिस्प्ले लुक

पोको के इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को मिलेगा 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले जिसका ऐस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। डार्क मोड़े के कारण स्मार्टफोन का डिस्प्ले लुक और शानदार लगता है। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन बैटरी सवेर भी है। 5000mAH की बैटरी बैकअप रखने वाला इस फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा जैसे जानदार फीचर दिए गए हैं।

पोको C3 के स्पेसिफिकेशन्स

- Advertisement -

फोन में 4जीबी तक के रैम के साथ 64जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोटोग्राफी के लिए फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

तीन कलर ऑप्शन होंगे

फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी खास Battery 2.0 टेक्नोलॉजी के साथ आती है। बैटरी सेविंग के लिए इसमें खास मोड भी दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी की पावर में 3.2 साल तक कोई कमी नहीं आएगी। यह फोन MIUI 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन तीन कलर ऑप्शन आर्क्टिक ब्लू, लाइम ग्रीन और मैट ब्लैक में आता है।

इसे भी पढ़ें : विश्‍व पशु दिवस : जानिये क्‍यूं मनाया जाता है यह दिवस

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img