spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Mirzapur 2 में भी छाए हुए हैं गुड्डू, मुन्ना और कालीन

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Mirzapur 2 के रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छाया गया है। Twitter पर इसकी जमकर तारीफ हो रही है। सभी कुछ न कुछ डॉयलॉग और मजेदार सीन को शेयर कर अपने अनुभव बता रहे हैं। फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। वेब सीरीज के लिए फैन्स में काफी क्रेज दिख रहा है। Mirzapur 2 को उसके तय समय से पहले ही रिलीज कर दिया गया। इस सीजन में को 10 पार्ट में रखा गया है। मिर्जापुर 2 को लेकर जमकर ट्विटर रिएक्शन आ रहे हैं।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : Unlock : 8 नवंबर से अंतरराज्यीय बसें चलेंगी, जिम-बार भी खुल जाएंगे

क्या है कहानी Mirzapur 2 की

मिर्जापुर का जो जलवा सीजन 1 में शुरू हुआ था, वो मिर्जापुर 2 में भी वैसा ही है। कालीन भैया का जलवा और गुड्डू पंडित का बदला, दोनों ही फ्रंटसीट पर हैं। मिर्जापुर में वही खून-खराबा, ताकत के लिए जंग और किसी पर भी भरोसा गलती साबित होना, जैसी चीजें मौजूद हैं। इस तरह मिर्जापुर के पहले सीजन में जो भी मसाला नजर आया था, वह इस सीजन में भी देखने को मिलेगा, और जस का तस। कालीन भैया का यह डायलॉग, ‘राजा और राजकुमार सैक्रिफाइस नहीं करते हैं, प्यादे करते हैं। राजा और राजकुमार तो जिंदा रहते हैं.’ पूरी कहानी को समझाने के लिए काफी है।

इसे भी पढ़ें : Conversion : सरना धर्म छोड़ने वाले को किया समाज और गोतिया से बाहर

10 एपिसोड में है पूरी स्टोरी

मिर्जापुर 2 के 10 एपिसोड हैं। इस पूरी कहानी में अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल और हर्षिता गौर समेत पूरी स्टारकास्ट ने अच्छा काम किया है। सभी ने अपने किरदारों को परदे पर अच्छे ढंग से उकेरा है, लेकिन मिर्जापुर की जान गुड्डू, मुन्ना और कालीन ही हैं। मिर्जापुर के फैन्स के लिए यह परफेक्ट ट्रीट है, जबकि गालियों से परहेज करने वाले दर्शकों कों इसे गले उतारने में दिक्कत हो सकती है।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img