spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, October 5, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

IPL : चेन्नई ने जीत दर्ज कर प्ले ऑफ में बने रहने की उम्मीद जगाई

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग- IPL का 29वां मैच दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में अंक तालिका में पीछे चल रही चेन्नई की टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए हैदराबाद को 29 रन से हरा दिया। इस जीत में चेन्नई के शेन वॉटसन (Shane Watson) (42 रन) और अम्बाती रायडू (41 रन) के बीच तीसरे विकेट के लिये 81 रन की साझेदारी के बाद गेंदबाजों की बदौलत यह जीत दर्ज की।

मैन ऑफ द मैच चुने गए जडेजा

- Advertisement -

scoreIPL के इस सीजन में चेन्नई की यह आठ मैच में तीसरी जीत है। इसी के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में छठवें नंबर पर पहुंच गई। चेन्नई ने अब तक हैदराबाद को 14 मैच में 10वीं बार शिकस्त दी है। रविंद्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 10 बॉल पर 25 रन बनाए और 1 विकेट भी लिया।

इसे भी पढ़ें : Best noise cancelling headphones के हैंं शौकीन तो यहां पढ़ें पूरी डिटेल  

167 के जवाब में हैदराबाद 147 रन ही बना सकी

इससे पहले चेन्नई टीम के वाटसन ने अपनी पारी के दौरान 38 गेंद में एक चौके और तीन छक्के जड़े जबकि रायडू ने 34 गेंद में तीन चौके और दो छक्के लगाये। इससे सीएसके ने टॉस जीतकर छह विकेट पर 167 रन बनाये। रविंद्र जडेजा ने अंत में 10 गेंद में तीन चौके और एक छक्के से नाबाद 25 रन का योगदान दिया। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के लिये केन विलियमसन की 57 रन (39 गेंद में सात चौके) की अर्धशतकीय पारी भी के काम नहीं आ सकी और टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन ही बना पायी।

दो अहम पॉइंट्स मिले : धोनी

जीत के बाद चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि पावर-प्ले के 6 ओवरों में फास्ट बॉलर्स ने हमारी जीत की नींव रखी। इसके बाद स्पिनर्स ने अपना रोल अच्छे से निभाया। उन्होंने कहा कि जो चीज सबसे ज्यादा अहम है, वो है 2 पॉइंट्स। हमने हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया।

इसे भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर Trend कर रहा है बॉयकॉट बॉलीवुड इंडस्ट्री

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img