spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Love Jihad पर हरियाणा के गृहमंत्री गंभीर, लाएंगे कानून

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Love Jihad पर हरियाणा के गृह मंत्री की तीखी प्रतिक्रिया। बता दें कि इससे पहले  उत्तर प्रदेश के  मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने Love Jihad को लेकर कड़े एक्शन लिए हैं। वहीं अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाया जाएगा।

Love Jihad और निकिता हत्याकांड में कड़े एक्शन लेगी हरियाणा सरकार

- Advertisement -

हरियाणा सरकार Love Jihad के खिलाफ कानून बनाने की तैयारी में है। गृहमंत्री अनिल विज ने कहा है कि लव जेहाद के खिलाफ कानून बनाने पर विचार किया जा रहा है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राज्य में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने की घोषणा कर चुके हैं।

Love Jihad के खिलाफ योगी आदित्यनाथ के बयान पर विज ने कहा कि योगी आदित्यनाथ हमेशा सत्य बोलते हैं और इस लव जिहाद नाम की चीज पर कानून से या वैसे रोक लगाना लाजमी है।

कोर्ट के आदेश का पालन भी होगा और बहन-बेटियों का सम्मान भी होगा” : Yogi Adityanath

दरअसल, इससे एक दिन पहले ही शुक्रवार को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने अपने एक फैसले में कहा था कि महज शादी के लिए धर्म परिवर्तन वैध नहीं है। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में नया कानून लाने का ऐलान किया। कुछ  इसी तरह का प्रयास हरियाणा सरकार ने भी कर दिया है।

इसे भी पढ़ें :पुलवामा पर PM-Modi ने कहा- पड़ोसी देश ने कबूला गुनाह

वहीं करनाल के कर्ण स्टेडियम में हरियाणा दिवस समारोह में शिरकत करने पहुंचे सीएम मनोहर लाल ने भी इस पर मुहर लगा दी। मनोहर लाल ने कहा कि चूंकि बल्लभगढ़ की महिला हत्या का मामला ‘लव जिहाद’ से जुड़ा हुआ है, इसलिए केंद्र के साथ-साथ राज्य सरकार भी इसे गंभीरता से ले रही है। सरकार कानूनी प्रावधानों पर विचार कर रही है, ताकि दोषी बच न सके और किसी निर्दोष को सजा न हो।

इसे भी पढ़ें :Gujrat के पूर्व सीएम केशुभाई पटेल का निधन, कोरोना को दे…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img