spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Garhwa : घरेलू झगड़े में लगा ली आग, पत्नी की मौत, पति घायल

- Advertisement -

गढ़वा : Garhwa जिले के रंका थाना क्षेत्र में छोटे से घरेलू झगड़े के कारण बड़ी घटना घट गई। रंका के रेफरल अस्पताल के पास स्थित एक घर में देर रात को घरेलू विवाद के बाद दंपती ने खुद ही आग लगा ली। इसमें पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से जख्मी है। रिम्स, रांची इलाज चल रहा है।

मंगलवार तीन नवंबर को पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो वह घटनास्थल पहुंची। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच मामूली बात पर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद यह घटना हुई। घटना के वक्त उनके तीन बच्चे भी थे।

Garhwa के रंका में चाय-नाश्ते की दुकान चलाते थे दोनों

- Advertisement -

मृतका की पहचान संतोष राम की पत्नी खुशबू देवी (25) के रूप में की गई। संतोष रेफरल अस्पताल के पास चाय-नाश्ते की दुकान चलाता था। खुशबू भी इस काम में उसका हाथ बंटाती थी। दोनों के तीन छोटे-छोटे बच्चे भी है। संतोष शराब पीता था। इसे लेकर अक्सर विवाद होता था। सोमवार की शाम साढ़े सात बजे दुकान बंद कर पति-पत्नी दोनों घर चले गए थे।

इसे भी पढ़ें : Voting@3.00 : दुमका में 59.10%, बेरमो में 56.30% मतदान

लोगों ने घर से धुआं उठता देखा

मुहल्ले के लोगों ने बताया कि दो नवंबर की रात को उनके घर से धुआं उठता दिखा। चिल्लाने की आवाज आने पर लोग अंदर गए तो देखा कि पति-पत्नी दोनों ही जल रहे थे। लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और उन्हें पास के रेफरल अस्पताल ले गए। वहां से दंपती को डॉक्टर ने रिम्स रेफर कर दिया। तीन नवंबर की दोपहर खुशबू ने दम तोड़ दिया, जबकि संतोष राम की स्थिति चिंताजनक बनी हुई। घटना के वक्त तीनों बच्चे घर पर ही थे और डरे-सहमे पूरे दृश्य को देख रहे थे।

इसे भी पढ़ें : पति का असली काति’ल कौन? Tara खोलेगी कोर्ट में राज…

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img