spot_img
Thursday, October 6, 2022
spot_img
spot_img
Thursday, October 6, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

महंगी पड़ी लापरवाही : डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया भी कोरोना पॉजीटिव

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क :  कोरोना से बचाव को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भी महंगी पड़ी लापरवाही। सार्वजनिक स्थलों पर अबतक सिर्फ दो बार ही मास्क पहने नजर आए अमेरिकी राष्ट्रपति भी कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं। उनके साथ-साथ पत्नी मेलानिया भी इसकी चपेट में आ गई हैं। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव अगले महीने को होने वाला है। दो अक्टूबर की सुबह खुद डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट के माध्यम से कोरोना पॉजीटिव होने की खबर पूरी दुनिया को दी। डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया कि मेलानिया और मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। हम तत्काल क्वारंटाइन और उपचार की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं। हम इसका एकसाथ सामना करेंगे। इससे पहले ट्रंप ने गुरुवार को ट्वीट कर बताया था कि उनकी करीब सहयोगी होम हिक्स के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को उनसे अलग कर लिया है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : दुमका सीट के लिए 12 अक्टूबर को नामांकन करेंगे वसंत सोरेन

पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

trump-modiखबर मिलने के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। श्री मोदी ने भी ट्वीट करके अपने दोस्त और यूएस की पहली महिला के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने भी अपना टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मेलानिया ट्रंप का भी रिजल्ट पॉजिटिव आया।

मास्क का कई बार मजाक भी उड़ाया था

पिछले दिनों व्हाइट हाउस में पत्रकार सम्मेलन में ट्रंप ने कहा था कि मैं अपने एडवाइजर की इस बात से सहमत नहीं हूं कि वैक्सीन से ज्यादा जरूरी मास्क है। ट्रंप प्रचार के दौरान ज्यादातर मौकों पर मास्क लगाए नजर नहीं आए। कई बार इसका मजाक भी उड़ाया।

इसे भी पढ़ें : अनलॉक-5 के गाइडलाइंस जारी, दुर्गा पूजा में नहीं लगेगा मेला

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img