spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

रिम्स में नहीं सुधरी हालत, मेडिका में शिफ्ट हुए शिक्षा मंत्री

spot_img
- Advertisement -

रांची : राजधानी रांची स्थित राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में भर्ती झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को एक अक्टूबर को शहर के निजी अस्पताल मेडिका में शिफ्ट किया गया। श्री महतो कोरोना से पीड़ित होने के बाद रिम्स के आईसीयू में भर्ती थे। वहां उनकी तबीयत नहीं सुधर रही थी। दो दिन पहले उनका ऑक्सीजन लेवल काफी गिर गया था। उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। रिम्स के डॉक्टरों ने भी उन्हें दिल्ली ले जाने को कहा था। लेकिन श्री महतो के परिजन नहीं माने। तबीयत में सुधार नहीं होने से उन्हें मेडिका ले जाया गया।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : हंटरगंज में नाले से मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

राज्य के कई मंत्रियों को हो चुका है कोरोना

सरकार के पेयजल मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, कृषि मंत्री बादल, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी और अब जगरनाथ महतो अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से बन्ना गुप्ता, बादल और मिथिलेश ठाकुर ठीक हो चुके हैं।

मंत्री के लिए हवन करेंगे पारा शिक्षक

झारखंड के पारा शिक्षक इनके बेहतर स्वास्थ्य को लेकर गांधी जयंती के मौके पर दो  अक्टूबर को राज्यभर में प्रखंड और जिला स्तर पर हवन करेंगे। कोरोना संक्रमण को देखते हुए इसकी गाइडलाइन का पालन करते हुए हवन किया जायेगा। इस दौरान सीमित संख्या में ही पारा शिक्षक उपस्थित रहेंगे।

इसे भी पढ़ें : सरायकेला में हाइवा ने ली एक की जान, छह घायल

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img